जल्द ऑफ एयर होगा शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का शो! दर्शक लगा चुके हैं अश्लीलता फैलाने का आरोप

3/8/2020 9:36:11 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के खत्म होने से पहले ही कर्लस टीवी ने अपने नए रियालिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' की घोषणा कर दी थी। इस शो में इस  'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा नजर आ रहे हैं। जो अपने अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश में हैं।

PunjabKesari

इस शो की शुरुआत तो काफी अच्छी हुई लेकिन शो दूसरे हफ्ते कुछ खास टीआरपी नहीं ला सका। वहीं गॉसिप के गरियारों से इस बात की अटकलें हैं कि कलर्स चैनल जल्द ही शो को बंद करने की योजना बना रहा है।

PunjabKesari

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक 'मुझसे शादी करोगे' जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में न तो शहनाज और न ही पारस की शादी होगी। शो के मेकर्स इसे कॉमेडी टच देंगे के प्लान में हैं। बता दें कि बिग बाॅस 13 की पाॅपुलैरिटी की वजह से मेकर्स ने मुझसे शादी करोगे को प्लान किया था।लेकिन यह शो फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari

उठ चुकी है बैन की मांग

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले शो को बैन करने की मांग भी उठ चुकी है। दरअसल, इस शो के एक एपिसोड में पारस और शहनाज को रिझाने के लिए कंटेस्टेंट्स ने पोल डांस किया थ।

PunjabKesari

स्वयंवर के इस एपिसोड ने लोगों के गुस्से की ज्वाला को ही भड़का दिया था। यहां तक की कई दर्शकों ने इस पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News