कार एक्सीडेंट में TV एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की दर्दनाक मौत, पत्नी के निधन से बुरी तरह टूटा पति बोला-मिस यू बेबी प्लीज वापिस आ जाओ''

5/13/2024 7:04:25 AM

मुंबई: कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि कन्नड़ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस पवित्रा जयराम अब हमारे बीच नहीं रही। सड़क हाड़से में पवित्रा जयराम की जान चली गईं। ये दुर्घटना हैदराबाद के मेहबूब नगर के पास हुई।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कार एक बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई। पवित्रा के निधन की खबर से परिवार और इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

PunjabKesari

 

पति ने लिखा दिल तोड़ देने वाला पोस्ट

पवित्रा के जाने के बाद उनके एक्टर पति चंद्रकांत बुरी तरह टूट गए हैं। चंद्रकांत ने अपनी पत्नी के निधन के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिल दहला देने वाली पोस्ट साझा की। उन्होंने दिवंगत पत्नी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''मिस यू पापा प्लीज कम बैक'' (मिस यू बेबी, कृपया वापस आ जाओ)।

PunjabKesari

 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये भी बता रही हैं कि ये हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे लौटते समय हुआ। इस घटना में एक्ट्रेस की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और एक्टर चंद्रकांत भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये भी बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी और बाद में हैदराबाद से वानपर्थी आ रही बस कार के दाहिने हिस्से से टकरा गई। इस एक्सीडेंट में पवित्रा बुरी तरह से घायल हो गईं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


पवित्रा जयराम  को कन्नड़ टीवी सीरियल्स के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने कई अन्य भाषाओं के शोज में भी काम किया है। कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री में उनकी पॉप्युलैरिटी कहीं ज्यादा थी। उन्होंने तेलुगू सीरियल्स में भी दमदार एक्टिंग से तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News