पैशन का ऐसा क्रेज! अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही शहनाज ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस का कैप्शन देख फैंस ने की सराहना

10/14/2023 12:54:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल को बीते दिनों फूड पॉइज़निंग के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। हालांकि, वहां इलाज के बाद वह घर वापस आ गई थीं। रिकवरी के बीच हाल ही में शहनाज ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने फैंस के फिर से होश उड़ा दिए हैं। 

PunjabKesari

 

अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा-फूड पॉइज़निंग के साथ पोज़ देते हुए। यानि अभी तक सना की फूड पॉइज़निंग से रिकवरी नहीं हुई है और उन्होंने एक जबरदस्त फोटोशूट करवाकर बोल्डनेस का तड़का लगा दिया है।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में शहनाज का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिल रहा है। शिमरी कोट के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्टॉकिंग्स पहनी है और मैचिंग कलर के शूज पेयर किए हैं। मिनिमल मेकअप, ब्लैक इयररिंग्स और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। अपने लुक से फैंस के होश उड़ाते हुए सना जमीन पर पैरों के बल बैठ सेक्सी पोज दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह जमीन पर बैठ कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

काम की बात करें तो शहनाज गिल का हाल ही में फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में देखा गया है।  भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला और शिबानी बेदी सहित मल्टी स्टारर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला रहा। हालांकि, मूवी में सना के बोल्ड लुक ने सबके होश उड़ा दिए हैं।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News