मुस्लिम धर्म में सोनाक्षी की शादी को लेकर बिहार में मचा बवाल, पिता शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'मेरी बेटी ने कुछ भी गैर-कानूनी नहीं किया'

6/25/2024 4:10:30 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल से रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है। मुस्लिम धर्म में शादी करने के लिए सोनाक्षी को लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस के होमटाउन पटना में तो बवाल मच गया है। बिहार में सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर प्रदर्शन भी किया गया है। लोगों ने लव जिहाद बताया और बिहार में सोनाक्षी के बैन की मांग की है। शत्रुघ्न सिन्हा से उनके बेटों लव और कुश का नाम बदलने के लिए भी कहा गया है। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की हो रही आलोचना को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- आनंद बख्शी साहब ने ऐसे प्रोफेशनल प्रोटेस्टर्स के बारे में लिखा है, 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। मैं इसमें यह जोड़ना चाहूंगा कि कहने वाले अगर बेकार, बेकाम-काज के हों तो कहना ही काम बन जाता है। मेरी बेटी ने कुछ भी गैर-कानूनी या असंवैधानिक नहीं किया है।

PunjabKesari
उन्होंने आगे कहा- शादी दो लोगों के बीच का एक बहुत ही निजी फैसला है। किसी को भी इसमें हस्तक्षेप करने या कमेंट करने का अधिकार नहीं है। मैं सभी प्रोटेस्टर्स से कहता हूं – जाओ, अपनी जिंदगी जियो। अपनी जिंदगी में कुछ यूजफुल करो और कुछ नहीं कहना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News