''हम आहत हो सकते हैं लेकिन डरना नहीं...ब्रेस्ट कैंसर से डटकर जूझ रही हिना खान ने बढ़ाई बाकी पीड़ितों की हिम्मत

7/1/2024 9:48:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी के' जैसे सीरियल्स से अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त स्टेज थ्री के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए खुद किया था, जिसके बाद उनके फैंस और करीबी उनके लिए काफी चिंतित नजर आए थे। हालांकि, एक्ट्रेस इस गंभीर बीमारी का डटकर सामना कर रही है। हाल ही में एक नए पोस्ट में हिना खान ने खूब हिम्मत दिखाई है और कैंसर से जूझने वाले अन्य लोगों को भी हौसला दिया है।


हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में एक नया पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मेरी जर्नी की खिड़की...यह उन साहसी महिलाओं और आदमियों के लिए है जो इस मुश्किल जंग को लड़ रहे हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि मेरी जर्नी उन सभी लोगों को अपनी कहानियों को अच्छे में बदलने के लिए साहस और प्रोत्साहना देगी...और याद रखना हम शायद आहत हो सकते हैं लेकिन डरना नहीं है।'  

PunjabKesari


फैंस कैंसर से जूझ रही हिना खान के इस पॉजिटिव पोस्ट को पढ़कर काफी खुश हो रहे हैं और जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

 

काम की बात करें तो हिना खान को आखिरी बार फिल्म हैक्ड में देखा गया था। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News