''जर्सी'' की शूटिंग कर लंबे समय बाद घर लौटे शाहिद कपूर लेकिन पत्नी मीरा राजपूत हैं खफा

12/13/2020 2:12:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। कपल की शादी को  5 साल पूरे हो चुके हैं और दोनों का प्यार साल-दर-साल बढ़ रहा है। शाहिद मीरा एक दूसरे से जितना प्यार करती है, एक दूसरे की उतनी ही टांग भी खींचती है।

PunjabKesari

वहीं शाहिद काम में चाहे कितना भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी फैमिली के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। लेकिन हाल ही में जब लंबे समय से जर्सी की शूटिंग में बिजी शाहिद कपूर वापस घर लौटे तो उनकी पत्नी मीरा खुश नहीं हुईं। इसकी वजह शाहिद का सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करना।

PunjabKesari

ऐसे में मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मीरा ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में शाहिद कपूर मोबाइल में  बिजी नजर आ रहे हैं। इसके साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा-'मेरा क्रश घर आ गया है, लेकिन फिर भी दूरियां हैं।'

PunjabKesari

वहीं मीरा ने  शाहिद की उसी तस्वीर को दोबारा पोस्ट कर लिखा-'साफ है कि मुझसे ज्यादा स्वेटशर्ट को प्यार मिल रहा है।'

PunjabKesari

बता दें कि शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग चंडीगढ़ से करके लौटे हैं. वह कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए पत्नी मीरा राजपूत और दोनों बच्चों से दूरी बनाए हुए है। फिल्म की बात करें तो इसमें वह क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे।  इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News