चंडीगढ़ में शाहिद ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, पति को केक खिलाती दिखीं मीरा

2/25/2020 1:34:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर 25 फरवरी को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को शाहिद ने पत्नी मीरा राजपूत और पिता पंकज कपूर के साथ चंडीगढ़ में सेलिब्रेट किया। दरअसल, शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं।

PunjabKesari

फिल्म में सेट पर ही एक्टर ने अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों शाहिद केक काटते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में मीरा बर्थडे बाॅय को केक खिलाती दिख रही हैं। शाहिद के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

मीरा ने शाहिद को बेहद ही खास अंदाज में विश किया। मीरा ने अपनी इंस्टा-स्टोरी पर पति शाहिद कपूर के साथ तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में शाहिद कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं, वहीं मीरा उनके साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

इस पोस्ट के साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा-' हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माय लाइफ।' इशके अलावा शाहिद के भाई ईशान भी एक्टर संग कुछ तस्वीरें शेयर कर बर्थडे विश किया। ईशान ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा-'हैप्पी बर्थडे भाईजान।'

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो यह साउथ फिल्म 'जर्सी' का हिंदी रीमेक है, जिसमें शाहिद क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। इसमें पंकज शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।

  
 

 

View this post on Instagram

Here’s a glimpse of #ShahidKapoor’s birthday celebrations in Chandigarh. #HappyBirthdayShahidKapoor

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News