शाहरुख खान ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के लिए श्रद्धांजलि गीत 'तू देश मेरा' की शूटिंग की

8/14/2019 3:39:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने 'तू देश मेरा' गीत की रिकार्डिंग पूरी कर ली है। गौरतलब है कि यह सॉन्ग पुलवामा हमले के शहीदों के लिए एक श्रद्धांजलि है। शाहरुख ने इस गाने के लिए 4 मिनट के एक सीक्वेंस की शूटिंग की है, इसमें  पुलवामा हमले में हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में बताया जाएगा। 

PunjabKesari

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, किगं खान ने अपने यात्रा कार्यक्रम से समय निकालकर  मुंबई के अपटाउन स्टूडियो में गाने के लिए शूटिंग की। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाने में शाहरुख खान तीसरे बॉलीवुड सेलेब्रिटी होंगे जो सीआरपीएफ सैनिकों को श्रद्धांजलि देंगे।

PunjabKesari

 

 इस सॉन्ग के मेकर्स और हैप्पी प्रोडक्शंस के एमडी अभिषेक मित्रा ने कहा, " इस वीडियों के लिए शाहरुख खान का हमारे साथ जुड़ने पर पूरी टीम काफी खुश है। वह कुछ समय से ट्रेवलिंग कर रहे हैं और काफी व्यस्त थे। हम आभारी हैं कि उन्होंने वीडियो की शूटिंग के लिए समय निकाला। 

PunjabKesari

अभिषेक मित्रा ने बताया कि हमने आधी रात के बाद मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में शाहरुख के वीडियो का एक हिस्सा शूट किया। शाहरुक, जिन्होंने फिल्म 'ज़ीरो' के बाद किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है, लेकिन उन्होंने 'तु देश मेरा' के लिए समय निकाला है और कहा है कि वह इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं।  

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News