सुहाना खान की फिल्म ''किंग'' पर पापा शाहरुख लगा रहे हैं 200 करोड़! एक्शन सिखाने के लिए आएंगे इंटरनेशनल स्टंट कॉर्डिनेटर्स

4/16/2024 3:28:12 PM


मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने अपना फिल्मी सफर शुरू कर लिया। सुहाना ने यूं तो आर्चीज से डेब्यू किया  लेकिन ये फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज हुई। ऐसे में हर किसी को सुहाना के बड़े पर्दे पर डेब्यू करने का इतंजार हैं। वहीं अब सुहाना खान के डेब्यू को लेकर एक जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो सुहाना सुजॉय घोष की डायरेक्टेड फिल्म 'किंग' से सिल्वर स्क्रीन पर पहला कदम रखने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

उनकी ये मूवी डैडी शाहरुख खान के साथ होगी। इसके अलावा अगर रिपोर्टों की मानें तो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले शाहरुख खान भारी भरकम रकम निवेश करेंगे। प्रोजेक्ट के लिए 200 करोड़ रुपये खर्च होंगे, जो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है। इस फिल्म के लिए सुजॉय घोष और सिद्धार्थ आनंद साथ मिलकर काम कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सूत्रों के हवाले से बताया गया है, 'किंग, हर किसी की कल्पना के उलट, एक महत्वाकांक्षी एक्शन फिल्म है। टीम पिछले एक साल से प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि स्क्रिप्ट से लेकर स्केल और एक्शन तक सभी पहलुओं को सही तरीके से कवर किया जा सके। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने हमेशा ग्लोबली अच्छा प्रोडक्ट पेश करने की कोशिश की हैं और किंग के साथ भी ऐसा होगा या यूं कहें कि इसके लिए और मेहनत की जा रही है, क्योंकि इसमें सुहाना खान है।'

PunjabKesari

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है सिद्धार्थ आनंद शाहरुख और सुहाना की इस मूवी के लिए जाने-माने इंटरनेशनल स्टंट कॉर्डिनेटर्स से भी संपर्क में हैं और उनसे सलाह मश्वरा कर रहे हैं। वह इस मूवी को शाहरुख खान के साथ मिलकर ग्लोबल एक्शन थ्रिलर बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। वह इस मूवी में स्टंट एक्सपर्ट्स की मदद से वीएफएक्स के साथ रियल एक्शन को दिखाना चाहते हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News