कंगना रनौत की Emergency से सतीश कौशिक का लुक जारी, इस नेता के रोल में आएंगे नजर

9/28/2022 4:22:55 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत स्टारर, 'इमरजेंसी' अगले साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। कुछ समय पहले जारी किए गए फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस हूबहू श्रीमती गांधी की कॉपी लग रही थी, जिनका किरदार वो फिल्म में निभा रही हैं। इस फिल्म में कंगना की लेट पॉलिटिकल आइकन श्रीमती इंदिरा के साथ उनकी समानता और जबरदस्त एक्टिंग के लिए उन्हें हर तरफ से तारीफ मिल रही हैं। कंगना द्वारा डायरेक्टेड, इस फिल्म की जबरदस्त कास्ट फिल्म की ताकत है। फिल्म में अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण, श्रेयस तलपड़े दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, तो वहीं महिमा चौधरी लेखक पुपुल जयकर की भूमिका में हैं, और मिलिंद सोमन को फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में देखा जाएगा, साथ ही संजय गांधी के रूप में विशाक नायर नजर आएंगे। इसके बाद अब मेकर्स ने खुलासा किया है कि सतीश कौशिक एक्टिविस्ट और पॉलिटिशियन जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manikarnika Films Production (@manikarnikafilms)

 

सतीश कौशिक के फिल्म की कास्ट में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत कहती हैं, “जगजीवन राम एक बहुत लोकप्रिय नेता थें। अपने समय के सबसे प्रिय और सम्मानित नेताओं में से एक थें। जब श्रीमती गांधी ने इमरजेंसी में ढील देने की उनकी गुजारिश को अस्वीकार कर दिया था, टैब उन्होंने कांग्रेस छोड़ दिया था और जिसके उन्हें काफी गंभीर परिणाम देखने पड़े थे। यही उनका रिलेवेंस था। मुझे इस किरदार के लिए किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी जिसमें उनकी ताकत, उनकी बुद्धि और उनका कटाक्ष हो। सतीश जी इस भूमिका के लिए बेहद परफेक्ट चॉइस थे। मैं एक एक्टर के रूप में उनके साथ अपने सीन्स का इंतजार कर रही हूं। वे फिल्म के कुछ सबसे आकर्षक, मनोरंजक और मजबूत सीन्स में नजर आने वाले हैं।

 

वहीं एक्टर सतीश कौशिक कहते हैं, “जब आप एक ऐतिहासिक या राजनीतिक व्यक्तित्व की भूमिका निभा रहे होते हैं, तो आपको असल में उस व्यक्ति के बारे में बहुत पढ़ाई और रिसर्च करना होता है, जिसे आप निभा रहे हैं। इमरजेंसी में भारत के पूर्व रक्षा मंत्री बाबू जगजीवन राम जी की भूमिका निभाना एक शानदार अहसास है। यह मेरी डायरेक्टर, कंगना रनौत की मदद के बिना मुमकिन नहीं होता, जो कैप्टन ऑफ द शिप के रूप में बहुत शांत, रचनाशील और पूरी तरह से कमान में हैं। जिस तरह से वह पैम्पर करती हैं और अपने एक्टर्स को सही प्रदर्शन देने में मदद करती हैं, मुझे वह पसंद है और यह सुनिश्चित करता है कि छोटी से छोटी जानकारी भी छूट न जाए। ”

 

मणिकर्णिका फिल्म द्वारा प्रेजेंट की जाने वाली इमरजेंसी को कंगना रनौत द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया हैं।  फिल्म को रेणु पिट्टी और कंगना रनौत द्वारा प्रोड्यूस किया गया हैं। जबकि, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स को रितेश शाह द्वारा आकर दिया गया हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News