साराभाई वर्सेस साराभाई रीयूनियन: ऑन स्क्रीन देवर ''रोशेश''और ससुर जी से ''मोनीशा'' की खास मुलाकात, लोगों को खटकी माया की कमी

4/18/2024 1:12:37 PM

मुंबई : टीवी की दुनिया में ऐसे कई शोज हैं जिनकी शुरुआत 2000 के दशक में हुई, लेकिन उन्होंने लंबे समय कर दर्शकों के बीच अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखा और सालों तक चला। उन्हीं में से एक रत्ना पाठक शाह और रूपाली गांगुली का शो भी था जिसने 13 साल तक दर्शकों को गुदगुदाया था। शो का नाम है 'साराभाई वर्सेस साराभाई'। इस शो की शुरुआत साल 2004 में हुई थी और ये खत्म 2017 में हुआ था। शो के किरदार और उसके डायलॉग्स आज भी लोगों के दिलों में ताजा है।

PunjabKesari

अब हाल ही में शो के जुड़े कलाकारों की मुलाकात हुई जिसकी तस्वीर रुपाली गांगुली ने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीर में राजेश कुमार, सतीश शाह दिख रहे हैं। इस तस्वीर में रत्ना पाठक की कमी जरूर महसूस हो रही है। इसके अलावा एक वीडियो भी है जिसमें एक्टर्स एक-दूसरे से खुलकर बात करते और एक-दूसरे को चिढ़ाते नजर आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

 

रील शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''इंद्रवदन के घर रोशेश और मोनिशा। लगभग 20 सालों का  सौहार्द, सम्मान, दोस्ती और बिना शर्त प्यार…। एकमात्र यादृच्छिक वीडियो जो मैंने कल रात सतीश काकास और मधु काकी के घर पर लिया था। उनके स्वागत की गर्मजोशी और उनके स्नेहपूर्ण आलिंगन...और उनसे मिलना एक खुशी है जिसे संजोकर रखना...अनमोल बंधन हमेशा के लिए...थू थू थू।' फैंस इस रील और तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। लोगों को साराभाई वर्सेस साराभाई के कैरेक्टर रोशेश और मोनीषा याद आ रही हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News