देखें खलनायक संजय दत्त और जयेशभाई जोरावर के रूप में गुजराती रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक

12/4/2019 11:34:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर संजय दत्त जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा 'पानीपत' में खलनायक के रूप में अफगान राजा अहमद शाह अब्दाली की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वहीं, दूसरी तरफ 'गुलीबॉय' रणवीर सिंह एक बार फिर डिफरेंट किरदार करते हुए नजर आएंगे। उनकी फिल्म ' जयेशभाई जोरावर' का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, जिसमें वे गुजराती भाई की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 

PunjabKesari

इन दिनों संजय दत्त और रणवीर सिंह की लुक की काफी चर्चा चल रही है और उनके फैंस इनके इस अवतार को काफी पसंद भी कर रहे हैं। 'पानीपत' फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और प्रशंसक संजय दत्त को एक खलनायक की भूमिका में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में, फिल्म के लीड एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्म के सेट से संजय दत्त का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, '' पानीपत से अनीप्लिंग अहमद शाह अब्दाली '' वीडियो में दिखाया गया है कि 'पानीपत' के एक्टर और डायरेक्टर संजय दत्त के बारे में बात करते हैं और बताते हैं कि क्यों अहमद शाह अब्दाली की भूमिका निभाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं संजू बाबा। 'पानीपत' में कृति सनोन, जीनत अमान, मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In cinemas this Friday! @duttsanjay @kritisanon #AshutoshGowariker @sunita.gowariker @rohit.shelatkar @sarkarshibasish @agppl @visionworldfilm @reliance.entertainment @zeemusiccompany

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Dec 2, 2019 at 11:32pm PST

 दूसरी तरफ, अगर यदि आप रणवीर के लुक को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि उन्होंने इस अवतार में खुद को उतारने के लिए कई किलो वजन कम किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar


Recommended News

Related News