रिसेप्शन पार्टी में सानिया मिर्जा की बहन ने पहनी करीना जैसी ड्रेस, वायरल हुईं तस्वीरें

12/17/2019 12:12:07 PM

मुंबई: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन से शादी की। दोनों ने 11 दिसंबर, 2019 को हैदराबाद में ग्रैंड वेडिंग की। शादी के बाद दोनों का हैदराबाद में ही ग्रैंड रिसेप्शन हुआ।

PunjabKesari

इस रिसेप्शन में कई स्टार्स पहुंचे। रिसेप्शन की इनसाइड तस्वीरें अनम मिर्जा और सानिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। रिसेप्शन पार्टी में अनम मैरून कलर की शिमरी लॉन्ग टेल ड्रेस में दिख रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, पोनी अनम के लुक को परफेक्ट बना रही है। चोकर, झुमके और हीरे की चूड़ियों अनम के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

अनम की ये ड्रेस काफी हद तक करीना की आउटफिट से मैच कर रही थी। करीना ने ये आउटफिट काॅफी विद करण के 6th सीजन में पहनी थी।

PunjabKesari

जब वह प्रियंका के साथ करण के शो में आईं थीं। दोनों की आउटफिट में सिर्फ ये फर्क था कि अनम की ड्रेस फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेन थी, जबकि करीना का गाउन कुरकुरा स्ट्रेट था। 

PunjabKesari

अनम और असद के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने भी शिरकत की। फराह सानिया मिर्जा की काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों के बीच खास बॉन्डिंग है। सानिया और फराह खान अक्सर ही एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते हुए दिखाई देती हैं। अनम के रिसेप्सन को तेलंगाना के चीफ मिनिस्टर चंद्रशेखर राव ने भी अटैंड किया था। 
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News