''समझौता नहीं...'' बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला Shaakuntalam का जादू, सामंथा ने उदास मन से शेयर किया पोस्ट

4/18/2023 5:42:35 PM

मुंबई। सामंथा साउथ इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शाकुंतलम’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास जादू नहीं चला पाई। फिल्म के लिए इतना मेहनत करने के बाद भी कोई खास रिस्पॉन्स ना मिलने के कारण सामंथा काफी उदास हैं।

‘शाकुंतलम’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अब इस फिल्म के फ्लॉप होने के कयासों पर एक्ट्रेस को खासी खरी खोटी सुननी पड़ रही है। जिसके बाद सामंथा ने अब एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें भगवत गीता का एक श्लोक लिखा है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा यू तो हमेशा खुश रहती हैं लेकिन हाल ही में उनकी फिल्म के फ्लॉप हो जाने से एक्ट्रेस टेंशन में नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वो काफी नाराज नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन. मा कर्मफलहेतुर्भूर्मा ते सङ्गोऽस्त्वकर्मणि, फल से प्रेरित होकर कर्म न करें और उससे आसक्त न हों, लेकिन इसका अर्थ ये नहीं है कि हमें निष्क्रियता के लिए समझौता कर लेना चाहिए।”

कमाई की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक ‘शाकुंतलम’ ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 2.7 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 1.55 करोड़ रुपए रहा। तीसरे दिन यानी रविवार को 1.4 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा। वहीं चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म  की कमाई की बात करें तो फिल्म का कलेक्शन लगभग 60 लाख रुपए बताया जा रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News