रेड लिप्स..बालों में गजरा..माथे पर बिंदी..चौदवीं का चांद बन पार्टी में पहुंची तापसी, लाल साड़ी में खूब चमकीं नई नवेली दुल्हन

4/12/2024 8:31:34 AM

मुंबई: लंबे समय तक शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरने के बाद तापसी पन्नू को पहली बार किसी फंक्शन में स्पाॅट किया गया। बाॅयफ्रेंड मैथियर बाॅए के साथ शादी रचाने के बाद तापसी 11 अप्रैल को आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की  ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनी।

PunjabKesari

 

 

जहां एक्ट्रेस लाल साड़ी में अपना शादी वाला ग्लो फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। साड़ी के साथ तापसी ने ब्लैक और गोल्डन स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था।

PunjabKesari

 

तापसी ने कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स, हाथों में लाल चूड़ियां भी कैरी की थीं। माथे पर छोटी-सी ब्लैक बिंदी के साथ एक्ट्रेस ने रेड लिपशेड से अपना लुक पूरा किया था।

PunjabKesari

इसके साथ तापसी पन्नू ने गोल्डन कलर का पाउच बैग भी कैरी किया हुआ था। उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। तापसी की नई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

PunjabKesari

रिसेप्शन पार्टी से पहले तापसी को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया था। इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखीं थीं।  

PunjabKesari

तापसी पन्नू ने 22 मार्च को एक प्राइवेट सेरेमनी में मैथियास बोए संग सात फेरे लिए थे।  तापसी और मैथियास ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है, जिसमें से एक है डेनिश और दूसरी है इंडियन तरीके से।दोनों की शादी की कई वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं हालांकि अभी तक तापसी ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू देकर अपनी वेडिंग को कंफर्म किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News