''हार मान लूं और बाबा के पास चला जाऊं'' पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी से पहले बाबिल ने लिखा क्रिप्टिक नोट

4/25/2024 12:32:13 PM


मुंबई:बाबिल खान इस समय दिवंगत पापा इरफान खान के नक्शे कदम पर चल रहे हैं।  दिवंगत एक्टर इरफान के बेटे बाबिल इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की जद्दोजहद में हैं।

PunjabKesari

 

बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस संग पिता की पुरानी यादें शेयर करते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को चिंता में डाल दिया। इस पोस्ट में वह हार मानने और बाबा के पास चले जाने का जिक्र कर रहे हैं हालांकि जैसे ही ये पोस्ट वायरल हुआ बाबिल ने इसे डिलीट कर दिया।   

PunjabKesari

बाबिल खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में बीती देर रात एक पोस्ट शेयर किया था। जहां लिखा था- 'कई बार मुझे हार मानकर बाबा के पास जाने जैसा महसूस होता है।'

PunjabKesari

कुछ हफ्ते पहले बाबिल ने पापा इरफान खान और मां सुतापा सिकदर की पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में इरफान अपनी बीवी की तरफ देख रहे हैं और सुतापा कैमरे की तरफ देखकर पोज दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इसके साथ बाबिल ने कैप्शन में लिखा था-'मैं आपको मिस करने वाला हूं, आपको पता है? अपनी छतरी के नीचे खड़ा हूं। मैं आपको मिस करने वाला हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अब बारिश में डांस करने का समय आ गया है।'

PunjabKesari

 

मालूम हो कि इरफान खान ने 'सलाम बॉम्बे!', 'लाइन इन ए... मेट्रो', 'द लंचबॉक्स' जैसी फिल्मों में काम किया है। इरफान खान का अप्रैल 2020 में कैंसर के चलते निधन हो गया। बाबिल के काम की बात करें तो उन्होंने  'कला' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया।  कला फिल्म के बाद बाबिल खान केके मेनन, आर माधवन और दिव्येंदु के साथ 'द रेलवे मैन' सीरीज में नजर आए। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो बाबिल खान, जल्द ही शूजित सरकार के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News