जेल से निकलते ही बप्पा की शरण में पहुंचे एल्विश यादव, दोस्तों संग सिद्धिविनायक मंदिर में टेका माथा

3/28/2024 12:21:53 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी 2' विनर और  यूट्यूबर एल्विश यादव बीते दिनों से काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले उनका यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ झगड़े का वीडियो खूब वायरल हुआ था हालांकि बाद में दोनों की सुलह भी हो गई। इसके बाद एल्विश एक और मुश्किल में फंस गए। दरअसल सांपों के जहर सप्लाई मामले में वे सलाखों के पीछे पहुंच गए हालांकि इस मामले में एल्विश जमानत को जमानत मिल गई है। वहीं अब जेल से निकलते ही एल्विश बप्पा के दरबार पहुंचे।

PunjabKesari

यूट्यूबर ने मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेका। इसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मंदिर के अंदर बप्पा की शरण में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एल्विश व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने लाल रंग का वस्त्र भी लिया हुआ था।  एल्विश के हाथो में नारियल भी दिख रहा है।एल्विश की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने अपने पूरे परिवार संग भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तस्वीर में यूट्यूबर अपने दादा-दादी, मम्मी-पापा और बहन-जीजू के साथ नजर आए थे। इसे शेयर करते हुए एल्विश ने कैप्शन में लिखा था- 'माई बैकबोन।'


बता दें कि एल्विश को इस महीने की शुरुआत में सांपों के जहर सप्लाई मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत दर्ज किया गया था।कईं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एल्विश ने अपने अपराध कबूल कर लिए हैं हालांकि कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया था। एक हफ्ते बाद 50,000 के जमानत बांड पर यादव को जमानत मिल गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News