Video:शादी में माहिरा खान को देख रो पड़े दूल्हे राजा सलीम, घूंघट उठा दुल्हनिया को लगा लिया गले

10/3/2023 12:12:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान रविवार को अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्टर शाहरुख खान की फिल्म रईस में नजर आईं इस एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हे राजा अपनी दुल्हन माहिरा को देख रो रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


 
शादी का यह वीडियो माहिरा के मैनेजर अनुशय ताल्हा खान ने शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि माहिरा घूंघट ओढे़ अपने दूल्हे के पास जा रही हैं। अपनी दुल्हन को पास आते देख सलीम बेहद खुश होते हैं और उनकी आंखों से खुशी के आंसू भी छलक आते हैं। इसके बाद सलीम माहिरा का घूंघट उठाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं। इस दौरान कपल के रिश्तेदार और फ्रेंड्स तालिया बजाते हैं।

 


वीडियो में देखा जा सकता है कि माहिरा खान ने अपनी शादी में ऑफ व्हाइट शिमरी लहंगा पहना, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग चुनरी कैरी की। वहीं उनके दूल्हे राज सलीम ऑल ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए। 

 

बता दें, माहिरा खान की यह दूसरी शादी है। एक्ट्रेस की पहली शादी साल 2007 में अली अक्सारी से हुई थी और बाद में माहिरा ने अली के बेटे अजलान को जन्म दिया। मगर बेटे के जन्म के कुछ समय बाद कपल का 2015 में तलाक हो गया। मगर बेटे की कस्टडी अभी भी एक्ट्रेस के पास है। वहीं, अब 1 अक्टूबर को माहिरा ने बॉयफ्रेंड सलीम करीम संग दूसरी शादी कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News