हेमा मालिनी ने पद्म विभूषण विजेता वैजयंती माला से मुलाकात कर दी बधाई, सायरा बानो बोलीं- ''वह इसके योग्य हैं''

1/26/2024 1:36:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत सरकार ने गुरुवार रात पद्म पुरस्कारों की घोषणा कर दी है। मनोरंजन जगत में वैजयंती माला और चिरंजीवी को पद्म विभूषण के पुरस्कृित किया जाएगा। ऐसे में स्टार्स को पद्म अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने पर फैंस और करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो और हेमा मालिनी ने भी वैजयंती माला को पद्म विभूषण दिये जाने पर बधाई दी है।

PunjabKesari

 

हेमा मालिनी ने एक्स अकाउंट पर वैजयंती माला के साथ मुलाकात की अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह वैजयंती माला और उनके परिवार के साथ नजर आ रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में हेमा ने लिखा, 'मेरे जीवन का सबसे यादगार दिन, कल मेरी आदर्श आदर्श वैजयंती माला और उनके प्यारे परिवार से उनके चेन्नई स्थित आवास पर मुलाकात हुई। वह जीवन से भरपूर है, फिर भी उसमें नृत्य कूट-कूट कर भरा है'।' वह नृत्य के बारे में बात करती है, नृत्य में जीती है और उसके चारों ओर एक चमक और आभा है। मैं उतना ही विस्मय में थी, जितना कई साल पहले थी। 

 

/p>

आगे उन्होंने कहा, फिल्मों में उनके कार्यकाल और इंडस्ट्री में उनके अनुभवों के बारे में पुरानी चर्चा हुई। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। यह मेरे लिए एक महान क्षण था कि मुझे इस प्यारी महिला द्वारा इतना प्यार मिला। अंदर और बाहर से सुंदर।

PunjabKesari

 

वहीं, सायरा बानो ने वैजयंती माला बाली को पद्म विभूषण पुरस्कार 2024 से सम्मानित किए जाने पर बधाई देते हुए कहा, 'मैं इससे बहुत खुश हूं। वैजयंती माला वास्तव में इसके योग्य हैं। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं और वह मेरे लिए बड़ी बहन हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News