लंदन में करिश्मा संग सैफीना का नाइट आउट, पार्टी में ''बेबो'' और ''लोलो'' का दिखा ग्लैमरस अंदाज

6/24/2019 9:09:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ लंदन में हाॅलीडे एंजाॅय़ कर रही हैं। वहीं करिश्मा कपूर ने भी सैफीना के इस ट्रिप को जाॅइन कर लिया। करिश्मा यहां अकेली नहीं पहुंची बल्कि अपने बच्चे कियान और समायरा के साथ आईं थीं।

 

PunjabKesari,करिश्मा कपूर इमेज,करिश्मा कपूर फोटो,करिश्मा कपूर पिक्चर,करीना कपूर इमेज, करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर,सैफ अली खान इमेज,सैफ अली खान फोटो,सैफ अली खान पिक्चर

हाल ही में करिश्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह सैफ और करीना के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में तीनों पार्टी मूड में दिख रहे हैं। शेयर की इस तस्वीर में करीना और करिश्मा दोनों ही ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं।

PunjabKesari,करिश्मा कपूर इमेज,करिश्मा कपूर फोटो,करिश्मा कपूर पिक्चर,करीना कपूर इमेज, करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर,

वहीं सैफ फ्राॅमर्ल कपड़ों में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ करिश्मा ने कैप्शन में लिखा- 'Twinning once again।' उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें पैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari,करिश्मा कपूर इमेज,करिश्मा कपूर फोटो,करिश्मा कपूर पिक्चर,करीना कपूर इमेज, करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर

काम की बात करें तो सैफ लंदन में जवानी जानेमन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हाल में ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सैफ जवानी जानेमन के सेट पर तैमूर के साथ खेलते हुए नजर आ रहे थे।इस दौरान सैफ के साथ तैमूर की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही थी।

PunjabKesari,करिश्मा कपूर इमेज,करिश्मा कपूर फोटो,करिश्मा कपूर पिक्चर,करीना कपूर इमेज, करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर,

इसके साथ ही सैफ वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज के अलावा वह 'लाल कप्तान' में नजर आएंगे। वहीं करीना की बात करें तो खबरें हैं कि वह लंदन में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही हैं।

PunjabKesari,करीना कपूर इमेज, करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर,

इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान हैं। इसके अलावा करीना ने हाल ही में फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म के अलावा करीना करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। करीना जल्द ही छोटे पर्दे पर भी नजर आने वाली हैं। करिश्मा की बात करें तो वह आल्ट बालाजी की वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आने वाली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News