हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज: सर्जरी के बाद बेगम करीना संग घर लौटे सैफ अली खान, आर्म स्लिंग पहने घर के बाहर स्पाॅट हुए पटौदी नवाब

1/23/2024 2:43:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल आए दिन फैंस के साथ लवी-डवी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फैंस कपल्स पर दिल खोलकर प्यार उड़ेलते हैं। यही वजह है कि जब सैफ अली खान की खराब हेल्थ की जानकारी मिली है तो लोग लगातार इंटरनेट पर उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल,कुछ दिनों से अभिनेता के ट्राइसेप्स में इशू आ रहा था। एक्टर को मंगलवार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनके ट्राइसेप और घुटने की सर्जरी हुई थी। वहीं अब सैफ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। हाल ही में उन्हें पत्नी करीना कपूर के साथ घर के बाहर स्पाॅट हुए।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में सैफ जींस के साथ नीली टी-शर्ट में नजर आ रहे थे। अपनी कोहनी को सहारा देने के लिए उन्होंने आर्म स्लिंग पहना हुआ था। वहीं करीना के चेहरे पर अलग सा सुकून दिख रहा है। लाजमी है कि अपने पति को ठीक देख करीना काफी खुश हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' की शूटिंग के दौरान घायल हुए जहां उनके घुटने और कंधे पर चोट लगी।

PunjabKesari


इससे पहले  सैफ ने फैंस को खुद अपनी हेल्थ को लेकर फैंस को अपडेट दिया था।सैफ अली खान ने एक बयान जारी कर कहा, 'ये चोट और सर्जरी हमारे काम का एक हिस्सा है। मैं बेहद खुश हूं इतने कमाल के सर्जरी वाले हाथों के लिए और सभी फैंस का शुक्रिया उनके प्यार और कंसर्न दिखाने के लिए।' 

PunjabKesari

बता दें सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'देवरा' को लेकर बिजी हैं। इसके अलावा उनके पास 'गो गोवा गोन 2' और 'हंटर' जैसी फिल्में भी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News