जिंदगी से जंग हार गया टीवी की अनुपमा का डाॅग ''गब्बर'', इमोशनल पोस्ट शेयर कर बोलीं-''अपनी लाइफ में चूज करने के लिए थैंक्यू''

12/18/2023 2:18:16 PM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स का जानवारों के साथ प्यार काफी पुराना हैं। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनके पास कोई न कोई Pet जरूर है। अक्सर स्टार्स अपने पालतू जानवरों के साथ मस्ती करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं टीवी की अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली को डॉग्स से बहुत प्यार है वो अक्सर फैंस को डॉग्स की केयर करने की सलाह भी देती हैं।

PunjabKesari

रुपाली के पास भी एक डॉग था जिसका नाम उन्होंने गब्बर गांगुली रखा था। वहीं अब डाॅग से रुपाली का साथ हमेशा हमेशा के लिए छूट गया है। जी हां, उनके प्यारे डाॅग गब्बर का निधन हो गया है।

PunjabKesari

रुपाली ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए गब्बर के साथ की यादें शेयर की हैं। वीडियो में रुपाली गब्बर के साथ समय बिताती दिख रही हैं। वो गब्बर को प्यार करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फोटोज और वीडियोज के जरिए गब्बर के साथ की कई मेमोरीज भी शेयर की। उन्होंने इस वीडियो में लिखा-'गब्बर गांगुली...जब तक हम दोबारा न मिलें मेरे बेशकीमती बच्चा। मुझे अडॉप्ट करने और अपनी लाइफ में चूज करने के लिए थैंक्यू।'

PunjabKesari

बता दें कि रुपाली ने गब्बर को अडॉप्ट किया था।वो गब्बर का बहुत ध्यान रखती थीं। गब्बर को अनुपमा के सेट पर भी देखा जाता था। रुपाली अक्सर गब्बर के साथ फोटो शेयर करती रहती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली इन दिनों शो अनुपमा में नजर आ रही हैं। शो में जल्द ही कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News