रोनित रॉय ने शादी की 20वीं सालगिरह पर पत्नी संग फिर खाईं साथ-जीने मरने की कसमें,सात फेरे लेने के बाद कपल ने किया लिपकाॅप

12/26/2023 3:06:22 PM

मुंबई: एक्टर रोनित रॉय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रोनित रॉय ने अपनी शादी के सात वचनों को दोबारा स्‍वीकार किया है। एक्टर ने  शादी की 20वीं सालगिरह पर पत्‍नी नीलम सिंह के साथ दोबारा सात फेरे लिए हैं।

PunjabKesari

कपल ने इस खास मौके पर गोवा के एक मंदिर में फिर से एक-दूसरे को वरमाला डाली,अग्‍न‍ि के सात फेरे लिए और एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाईं। इस मौके पर एक्‍टर का 16 साल का बेटा अगस्‍त्‍य भी मौजूद था।

PunjabKesari

शादी का खूबसूरत वीडियो एक्टर ने इंस्टा पर शेयर किया है।  रोनित रॉय इस दौरान जहां सफेद शेरवानी और लाल दुपट्टे में नजर आ रहे हैं, वहीं नीलम भी शादी के लाल जोड़े में बड़ी खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

पूरे रीति-रीवाज के साथ रोनित ने अपनी पत्नी संग बियाह रचाया है। एक्टर ने बीवी नीलम के साथ सात फेरे लिए, मांग में सिंदूर भरी और शादी की सभी रस्में भी पूरी कीं। 

PunjabKesari

वीडियोज में दोनों मियां-बीवी फेरों के दौरान एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। वहां परिवार के बड़े-बुजुर्ग भी मौजूद थे, जिनसे शादी के बाद दोनों ने आशीर्वाद लिया। तीसरे वीडियो के आख‍िर में सात फेरे लेने के बाद कपल ने लिपलाॅक करता भी दिखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रोनित ने तीन वीडियोज शेयर किए हैं। इनमें से एक में उन्‍होंने कैप्शन लिखा- 'मुझसे शादी करोगी? फिर से?' दूसरे वीडियो के साथ एक्‍टर ने कैप्‍शन लिखा- 'हमारी प्रतिज्ञाओं को फिर से नया करना: भाग 2', जबकि तीसरे वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा है- 'दूसरी बार तो क्‍या, हजारों बार ब्‍याह तुझी से करूंगा! मेरी प्‍यार, तुम्‍हें शादी की 20वीं सालगिरह बहुत मुबारक हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News