बेबी की डिलीवरी के कुछ दिन पहले ही ऋचा चड्ढा ने साइन की फिल्म, बोलीं- मैं 9वें महीने में भी लोकल ट्रेन से..

6/27/2024 9:35:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति अली फजल के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में भी ऋचा अपने कामों को लेकर काफी एक्टिव दिख रही हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म भी साइन कर ली है, जिसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी। ऐसे में हाल ही में उन्होंने डिलीवरी के बाद जल्द काम करने को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया।   


PunjabKesari
ऋचा चड्ढा बेबी को जन्म देने के कुछ समय बाद ही काम पर लौट आएंगी। इसे लेकर हाल ही में उन्होंने कहा, “मैं सभी महिलाओं की ओर से बात नहीं कर सकती। हर किसी का सफर अलग होता है। लेकिन मैं लंबे ब्रेक पर नहीं रहूंगी। मैं जल्द से जल्द काम पर वापस लौटने की कोशिश करूंगी। मेरे पास कई प्रोजेक्ट्स पेंडिंग पड़े हुए हैं।”

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी मां से प्रेरित हैं, उन्होंने दोनों भूमिकाओं को कुशलता से निभाया है। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं दोनों जिम्मेदारियों को अच्छे से निभा सकती हूं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपके आस-पास किस तरह का सपोर्ट सिस्टम है और आपका साथी कितना मददगार है। इन मामलों में, मैं दोनों ही चीजों में भाग्यशाली हूं।”

PunjabKesari


मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने कहा, ”मैंने मुंबई की महिलाओं को 9वें महीने में भी लोकल ट्रेन से काम पर जाते हुए देखा है, वे अपने गजरे के साथ पूरी तरह सजी-धजी दिखती हैं। मैं औसत भारतीय महिला से बहुत प्रेरित हूं और नहीं चाहती कि इसे मेडिकल कंडीशन के रूप में देखा जाए। यह जिंदगी का एक स्वाभाविक हिस्सा है।”

 

बता दें, ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट पहले से ही तैयार है, जिसे अमितोष नागपाल ने लिखा है। फिल्म नॉर्थ इंडिया पर सेट है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News