SSR Case: सुरजीत सिंह राठौर ने खोले मुर्दाघर के राज, मृत सुशांत के सीने पर हाथ रखकर रिया ने कहा था-''माफ कर दो बाबू''

8/22/2020 8:41:40 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत केस में ये खुलासे उनके करीबी दोस्त ही कर रहे हैं। इन खुलासों से केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। बीते दिनों से ही  रिया चक्रवर्ती के शवघर में जाकर सुशांत की बाॅडी को  देखने का और 45 मिनट वहां बिताने का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। इसे लेकर केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने भी ट्वीट किया है। इसी बीच अब वहां मौजूद चश्मदीद ने उस दिन का पूरा वाकया बताया है। इस दौरान उन्होंने संदीप सिंह की पर भी कई सवाल खड़े किए हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने 15 जून को कूपर अस्पताल में जो कुछ भी हुआ उसके बारे में खुलासा किया है। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सुरजीत ने बताया- 'मैं करीब 11 बजे हॉस्पिटल पहुंचा था। करीब 11:30 बजे मेरे दोस्त सूरज सिंह वहां आए और मुझसे कहने लगे कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके अंतिम दर्शन करना चाहती हैं। पुलिस वालों से बात कर उसे सुशांत का चेहरा दिखा दो। मैंने पुलिस वालों से बात की और रिया को लेकर मुर्दाघर के अंदर पहुंच गया। जैसे ही मैंने सुशांत के चेहरे से चादर हटाई, रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा- 'सॉरी बाबू'। हम 5 से 7 मिनट तक अंदर रुके रहे।' सुरजीत ने आघे कहा- 'बाॅडी हटते ही रिया का सॉरी बोलना उन्हें भी खटका था।

PunjabKesari

उनके मन में यह सवाल उठा था कि आखिर रिया किस बात की माफी मांग रही थीं? जब वे बाहर आए तो वहीं मौजूद रिया के भाई शोविक और मां संध्या ने भी सुशांत का चेहरा देखने की इच्छा जाहिर की, लेकिन उन्हें पुलिस ने इजाजत नहीं दी। सुरजीत की मानें तो कूपर हॉस्पिटल में रिया करीब दो घंटे तक रही थीं। हाॅस्पिटल के बाहर मीडिया की काफी भीड़ थी इसलिए एक्ट्रेस पिछले दरवाजे से अंदर गई थीं।'

PunjabKesari

संदीप पर भी खड़े किए कई सवाल 

इस दौरान सुरजीत सिंह ने सुशांत के दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह पर भी सवाल खड़े किए। सुरजीत ने कहा- 'मैं तो कहूंगा कि वह कातिल है। इस केस को वह हैंडल कर रहा है। संदीप ने मुंबई पुलिस से कहकर मुझे कूपर हॉस्पिटल से बाहर करवाया था। वह एम्बुलेंस में सुशांत की बाॅडी लेकर हाॅस्पिटल था और उसने पुलिस ऑफिसर्स को थम्सअप का साइन भी दिखाया था।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के निधन पर अब तक कई सवाल खड़े हो गए हैं। शुरुआत में जिसे सुसाइड  का मामला कहा जा रहा था वो मामला अब हत्या का नजर आ रहा है। मामले को लेकर कई लोगों पर शक है जैसे सिद्धार्थ पिठानी, संदीप सिंह, रिया चक्रवर्ती उनका परिवार आदि। हालांकि अब मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है जिससे सुशांत के फैंस और उनके परिवार ने राहत की सांस ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News