Bollywood Top 10: तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, लंदन में बेबीमून मना रहे दीपिका-रणवीर

6/23/2024 5:53:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इमरान हाश्मी की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मीटू मूमेंट में एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर खूब सुर्खियों में आई थीं। साल 2018 में तनुश्री ने पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। वहीं, अब हाल ही में तनुश्री के इस सब आरोपों पर 6 साल बाद नाना पाटेकर ने चुप्पी तोड़ी है। वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इन दिनों कपल लंदन में बेबीमून मना रहा है। हाल ही में दोनों को एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..


 

बेटी सोनाक्षी के हाथ पीले करने से पहले सिन्हा परिवार ने 'रामायण' में कराया हवन 

दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी व एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज सिंगल से मिंगल हो जाएंगी। 23 जून को सोनाक्षी अपने 7 साल के प्यार जहीर इकबाल संग रजिस्टर मैरिज करेंगी। वहीं बेटी के हाथ पीले करने से पहले सिन्हा परिवार ने 22 जून को अपने घर 'रामायण' में हवन करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

पैपराजी के सामने सोनाक्षी सिन्हा ने फ्लॉन्ट की होने वाले पति जहीर के नाम की मेहंदी
 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा महज कुछ घंटों में बैचलर लाइफ से मैरिड लाइफ में एंट्र कर जाएंगी। 23 जून को एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग कोर्ट मैरिज कर जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। इससे पहले दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 21 जून को सोनाक्षी के हाथों पर पिया जहीर के नाम की मेहंदी लगी थी, जिसे हाल ही में एक्ट्रेस कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आईं। ब्राइड टू बी सोना की ये तस्वीरें लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

 

जहीर संग शादी करने जा रही सोनाक्षी के लिए मनीषा कोइराला ने भिजवाया बड़ा सा गिफ्ट 

 
आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज कोर्ट मैरिज कर हमेशा के लिए अपने सपनों के राजकुमार जहीर इकबाल की हो जाएंगी। ऐसे में एक्ट्रेस के दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से सितारे उनकी शादी के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच सोना की 'हीरामंडी' वेब सीरीज की को स्टार और मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने उनके लिए एक बड़ा सा गिफ्ट भेजा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

शादी के करीब डेढ़ साल बाद मां बनीं 'रातां लम्बियां' फेम सिंगर असीस कौर

मशहूर प्लेबैक सिंगर असीस कौर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। सॉन्ग 'रातां लम्बियां' फेम सिंगर ने हाल ही में पति गोल्डी सोहेल के पहले बच्चे का स्वागत किया है। उन्होंने विश्व संगीत दिवस पर एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में इस खास मौके पर बेबी का स्वागत कर कपल की खुश का कोई ठिकाना नहीं है और उन्होंने इस खुशखबरी को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सिद्धार्थ माल्या ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग की व्हाइट वेडिंग 


एक तरफ जहां बॉलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी का बज बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ भगोड़े बिजनेस विजय माल्या के एक्टर व मॉडल बेटे सिद्धार्थ माल्या शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ ने गर्लफ्रेंड संग लंदन में सीक्रेट वेडिंग कर ली है, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। अब सिड की इस तस्वीर पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं।

 

 

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर ने 6 साल बाद तोड़ी चुप्पी

एक्टर इमरान हाश्मी की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मीटू मूमेंट में एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर खूब सुर्खियों में आई थीं। साल 2018 में तनुश्री ने पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। वहीं, अब हाल ही में तनुश्री के इस सब आरोपों पर 6 साल बाद नाना पाटेकर ने चुप्पी तोड़ी है और कहा कि उन्हें पता है कि ये सारे आरोप गलत और झूठे हैं। 

 

ये खाती क्या है..बढ़े वजन पर यूजर के कमेंट से बुरी तरह भड़की स्वरा भास्कर 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का ट्रोल होना और ट्रोलर्स पर बरसना कोई नई बात नहीं है। एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी विषय पर अपनी राय देती रहती हैं और अपनी ही टिप्पणियों को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। अब हाल ही में एक फूड ब्लॉगर ने उनके बढ़े हुए वजन पर सवाल किया तो एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गईं और उन पर पलटवार भी करती नजर आईं।

 

पति का हाथ थाम लंदन में स्पॉट हुई दीपिका पादुकोण, प्रेग्नेंट बीवी का यूं ख्याल रखते दिखे रणवीर सिंह  

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इन दिनों कपल लंदन में बेबीमून मना रहा है। हाल ही में दोनों को एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

डेब्यू से खुश नहीं आमिर के बेटे जुनैद खान, बोले- 'मेरे अंदर बहुत खामियां, इंप्रूवमेंट की जरूरत'

एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जुनैद के काम को काफी पसंक किया जा रहा है, लेकिन लगता है कि जुनैद अपने ही काम से कुछ खास खुश नहीं हैं। हालांकि, जुनैद फैंस का शुक्रिया अदा जरूर कर रहे हैं।

 

ऋचा की डिलीवरी के बाद काम से ब्रेक लेंगे अली फजल! पत्नी और बच्चे के साथ बिताना चाहते हैं वक्त

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल बहुत जल्द माता-पिता बन सकते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत को लेकर काफी एक्साइटेड है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा की डिलीवरी के बाद अली फजल कुछ समय के लिए छुट्टी लेने की योजना बना रहे हैं। एक्टर पत्नी ऋचा और अपने आने वाले बच्चे के साथ समय बिताने चाहते हैं।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News