रिसेप्शन पार्टी में पति जहीर संग छाई सोनाक्षी, Veg4U की ब्रांड एंबेसडर बनीं शमिता शेट्टी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

6/24/2024 6:33:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 23 जून को कोर्ट मैरिज कर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हमेशा-हमेशा एक दूजे के हो गए हैं। शादी के बाद सोनाक्षी-जहीर ने अपने करीबियों और इंडस्ट्री के दोस्तों को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी। इस दौरान न्यूलीवेड कपल हाथों में हाथ थामे रोमांटिक पोज देता नजर आया और अपनी केमिस्ट्री से सबका दिल जीतता दिखा। वहीं, एक्ट्रेस इंटीरियर डिजाइनर और फिटनेस आइकन शमिता शेट्टी को Veg4U की ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है, जो सुविधा और सेहत के बीच की खाई को पाटने के मिशन पर आधारित एक क्रांतिकारी प्लांट-बेस्ड ब्रांड है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

रिसेप्शन पार्टी में सोनाक्षी से चुराई लाइमलाइट, पति जहीर संग दिए रोमांटिक पोज

23 जून को कोर्ट मैरिज कर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हमेशा-हमेशा एक दूजे के हो गए हैं। कपल की वेडिंग तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया। वहीं, शादी के बाद सोनाक्षी-जहीर ने अपने करीबियों और इंडस्ट्री के दोस्तों को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी। इस दौरान न्यूलीवेड कपल हाथों में हाथ थामे रोमांटिक पोज देता नजर आया और अपनी केमिस्ट्री से सबका दिल जीतता दिखा। रिसेप्शन पार्टी से लव बर्ड की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

 

 

 

जहीर की बहन ने उतारी भाभी सोनाक्षी सिन्हा की नजर, ननद का प्यार देख एक्ट्रेस की आंखों में छलक पड़े आंसू

 एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने सात सालों के प्यार जहीर इकबाल संग शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कपल ने 23 जून को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच दुल्हनिया बनी सोनाक्षी का शादी से पहले एक रस्म का एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें वह इमोशनल होती नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

नेक पहलः भयंकर गर्मी के बीच अक्षय कुमार ने मुंबई में किया पौधारोपण
 

एक्टर अक्षय कुमार हिंदी फिल्मों के जाने माने हीरो तो है ही, इसके साथ ही वह अपने नेक कामों से लोगों को प्रेरित करते रहते हैं। अब हाल ही में अक्षय ने मुंबई में एक वृक्षारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जिसका उद्देश्य पर्यावरण स्थिरता को बढ़ावा देना था। इस दौरान एक्टर खुद अपने हाथों से पौधारोपण करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

जहीर संग सोनाक्षी की शादी को लेकर पिता शत्रुघ्न सिन्हा को मिली धमकी, कहा- बिहार में घुसने नहीं देंगे

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने सात सालों के प्यार जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। कपल ने रविवार शाम परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है। शादी के बाद जहां दोनों को लगातार फैंस की बधाइयां मिल रही हैं, वहीं कई लोग उन्हें गैर धर्म में शादी करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच सोनाक्षी की मुस्लिम जहीर इकबाल संग शादी को लेकर बिहार की हिंदू शिव भवानी सेना ने एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को धमकी दी है और उनकी बेटी की शादी का विरोध किया है।

 

 

परफॉर्मेंस देते वक्त आग में झुलसा थलपति विजय का 14 वर्षीय फैन, मौके पर मच गया हड़कंप


स्टार थलपति विजय के फैंस की कोई कमी नही है। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक उनके अभिनय और स्टाइल का फैन है, लेकिन हाल ही में थलपति के एक फैन को लेकर झंझोड़ देने वाली खबर सामने आई है। एक्टर के बर्थडे पर आयोजित किए कार्यक्रम में उनका एक 14 वर्षीय फैन आग की चपेट में आ गया, जिसका वीडियो सामने आने के बाद लोग काफी शॉक्ड हो रहे हैं।

 

मेरे दोस्त अब पति-पत्नी हैं..सोनाक्षी-जहीर की शादी से हुमा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें 

 
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने प्यार जहीर इकबाल संग शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनके नए-नए वीडियोज और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस हुमा कुरेशी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी और जीजू जहीर की शादी से कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

शादी में मां की 44 साल पुरानी साड़ी और जूलरी पहन दुल्हन बनी सोनाक्षी सिन्हा



एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून शादी कर सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। कपल ने परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। इस दौरान सोनाक्षी ने ऑफ व्हाइट साड़ी और जूलरी पहनी, जिसका कनेक्शन एक्ट्रेस की मां पूनम सिन्हा से है। पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा की शादी 44 साल पहले 9 जुलाई 1980 को हुई थी।

 

सोनाक्षी और जहीर ने शादी के बाद खास अंदाज में किया मीडिया का थैंक्यू, फोटोग्राफर्स को दिए स्पेशल गिफ्ट हैंपर्स

7 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पति-पत्नी बन चुके हैं। 23 जून को दिन में शादी और शाम को शिल्पा शेट्टी के बैस्टियन रेस्टोरेंट रिसेप्शन पार्टी की गई। रेस्टोरेंट को आलीशान तरीके से सजाया गया। मेहमानों के साथ-साथ मीडिया के लिए भी खास व्यवस्था की गई। कपल ने मीडिया के लिए स्पेशल हैंपर्स बनवाए और उनका आभार जताया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आया है।

Veg4U की नई ब्रांड एंबेसडर बनीं फिटनेस आइकन शमिता शेट्टी
 

अभिनेत्री, इंटीरियर डिजाइनर और फिटनेस आइकन शमिता शेट्टी को Veg4U की ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है, जो सुविधा और सेहत के बीच की खाई को पाटने के मिशन पर आधारित एक क्रांतिकारी प्लांट-बेस्ड ब्रांड है। Veg4U कई तरह के स्वादिष्ट और पौष्टिक उत्पाद पेश करता है, जो सुनिश्चित करता है कि हर निवाला तालू के लिए आनंददायक और शरीर के लिए पोषण हो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News