क्लीन चिट मिलने के बाद रवीना टंडन ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- अब CCTV लगवा ही लो

6/7/2024 2:40:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने नशे में धुत होकर महिलाओं से मारपीट की। इतना ही नहीं, ये मामला पुलिस तक पहुंच गया था। वहीं, अब इस मामले में रवीना टंडन और उनके ड्राइवर को क्लीन चिट मिल गई है। ऐसे में मामले से राहत मिलने के बाद अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

 

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है और  क्लीन चिट मिलने पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि अपार प्यार, सपोर्ट और भरोसे के लिए धन्यवाद। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि इससे उन्होंने क्या सीख मिली। एक्ट्रेस ने लिखा- 'कहानी से यह शिक्षा मिली कि अब डैशकैम और सीसीटीवी लगवा ही लो।'

PunjabKesari


 बता दें कि सीसीटीवी कैमरा होने की वजह से ही रवीना खुद को बेगुनाही साबित कर पाई हैं और इसी की वजह से उन्हें क्लीन चिट भी मिली है।


बता दें, रवीना टंडन का 1 जून को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें देखने को मिला था कि वह बांद्रा स्थित बंगले के बाहर लोगों से घिरी हुई थीं। एक्ट्रेस पर गाड़ी से कुछ लोगों को टक्कर मारने और मारपीट करने का आरोप लगा था। वहीं, अब मामले में उन्हें पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है और यह सब वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरा की वजह से हो पाया। सीसीटीवी की फुटेज में एक्ट्रेस के खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं मिला, जिससे उन पर लगे इल्जाम साबित हो सकें।

 

 

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News