एक बार फिर बेटी राहा संग पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुए रणबीर-आलिया, पापा की गोद में एक दम डॉल सी लगी दिवंगत ऋषि की पोती

1/5/2024 5:12:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा कपूर इन दिनों बी-टाउन इंडस्ट्री का सबसे चर्चित चेहरा बना हुई हैं। हर कोई ऋषि कपूर की पोती की क्यूटनेस का दीवाना है। रणबीर-आलिया ने क्रिसमस के मौके पर पहली बार अपनी लाडो का चेहरा पब्लिक को दिखाया था, जिसकी क्यूटनेस पर हर कोई पिघल गया था। वहीं अब एक बार फिर हाल ही में राहा को उनके मम्मी-पापा के साथ पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया गया, जहां से उसकी प्यारी-प्यारी तस्वीरें एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा बटोर रही हैं।

PunjabKesari
दरअसल, रणबीर और आलिया हाल ही में बेटी संग न्यू-ईयर वेकेशन एंजॉय कर इंडिया लौटे हैं, जहां से लौटते हुए उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बस यहीं पर एक बार फिर कपल की लाडली का प्यारा चेहरा फैंस को दिख गया। इस दौरान रणबीर अपनी बिटिया रानी को पेट से लगाकर एक हाथ से उठाए नजर आए।

PunjabKesari

 

इस मौके पिंक आउटफिट में राहा एक दम डॉल सी लगी। वह पापा की बाहों में कैमरों की ओर देख रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं मम्मी आलिया अपनी बेटी की ओर निहारती नजर आ रही हैं। राहा की इन तस्वीरों को देख एक बार फिर फैंस को उसमें ऋषि कपूर की झलक दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari
बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई थी। शादी के महज 7 महीने बाद कपल ने उसी साल बेटी राहा का स्वागत किया। वहीं, बेटी के जन्म के एक साल बाद उन्होंने फैंस को नन्हीं की झलक दिखाई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News