36 साल बाद फिर साथ दिखेंगे टीवी के ''राम-सीता'', दीपिका चिखलिया ने दिखाई झलक

10/5/2023 8:21:22 PM

मुंबई: रामानंद सागर के हिट टीवी सीरियल 'रामायण' को आज तक कोई नहीं भूला है। इस इस सीरियल में अरुण गोविल भगवान श्री राम और दीपिका चिखलिया सीता मैया बने थे। इस शो के बाद से लेकर आज तक असल जिंदगी में लोग अरुण और दीपिका को ही राम-सीता मानकर पूजते हैं।

PunjabKesari

वहीं अब 36 साल बाद यह जोड़ी एक साथ एक फिल्म में आ रही है, जिसकी शूटिंग चल रही है। दीपिका ने फिल्म से जुड़ा एकबीटीएस वीडियो शेयर किया। दीपिका और अरुण गोविल को एक ही फ्रेम देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि लोगों का एक समूह विरोध करने के लिए खड़ा है। साथ में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया खड़ी हैं। अरुण गुस्से में कुछ बोलते नजर आ रहे हैं। दीपिका के चेहरे पर भी गुस्से के भाव हैं। वहीं लोगों के हाथों में कुछ बैनर हैं, जिन पर लिखा है-'ये मेरी दुकान है, इसे हम टूटने नहीं देंगे।'

PunjabKesari

PunjabKesari

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

वीडियो देख एक फैन ने कमेंट किया-'हम तो आप दोनों को ही सीता माता और राम जी मानते हैं। सीता और राम का नाम लेते हैं तो आप दोनों का ही चेहरा याद आ जाता है।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो अरुण गोविल हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'ओएमजी 2' में नजर आए थे। वहीं दीपिका चिखलिया फिल्म 'गालिब' में दिखीं थी जो 23 सितंबर 2022 में रिलीज हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News