चारु असोपा के साथ बिगड़े रिश्ते पर राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी,पोस्ट शेयर कर कही ये बात

7/3/2022 12:33:46 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपनी शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। चारू असोपा ने साल 2019 में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही कपल के बीच मनमुटाव आने शुरू हो गए हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों में सब ठीक हो जाता है लेकिन अब हालात ऐसे हो गए हैं कि इनका रिश्ता पटरी से उतराता दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

खुद चारू असोपा ने भी कहा है कि उनके और राजीव सेन के रिश्ते के बीच अब कुछ नहीं बचा है और वह इसे खत्म करना चाहती हैं। इन सबके बीच अब राजीव सेन ने भी तलाक पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने अपनी शादी को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को फटकार लगाई है।

PunjabKesari

इसी के साथ ही सबको दूसरी चीजों पर ध्यान देने की सलाह दी। राजीव सेन ने लिखा-'मुझे लगता है कि भारत में और भी बहुत कुछ हो रहा है और कई चीजों की ब्रेकिंग न्यूज आ रही है। चाहे यह अच्छी हो या बुरी। मैं मीडिया से आग्रह करता हूं कि वह उस पर ध्यान दें न कि मेरी शादी और मेरे परिवार पर। मैं सभी फैंस को सपोर्टिव और पॉजिटिव होने के लिए धन्यवाद कहता हूं। भगवान आप लोगों को खुश रखें।'

PunjabKesari

हाल ही में चारू असोपा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कहा था-राजीव सेनको ट्रस्ट इशू है। इसके अलावा भी अपने रिश्ते को बचाने के लिए मैंने कई मौके दिए,लेकिन अब सारी चीजें बर्दाश्त के बाहर हो रही हैं। चारू ने राजीव पर तंज कसते हुए कहा था- 'राजीव का दावा है कि मैंने उनसे अपनी पहली शादी की बातें छुपाई थी लेकिन राजीव को न केवल पता था, बल्कि उन्होंने ही मुझे आगे बढ़ने में मेरी मदद की थी।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि 18 साल की उम्र में चारू असोपा की पहली शादी हुई थी। लेकिन उस शादी में भी मनमुटाव आने की वजह से चारू ने अपने पति से साल 2016 में तलाक ले लिया था और उनसे अलग हो गई थी। राजीव सेन से पहले चारू असोपा का एक्टर नीरज मालवीय से भी दिल लगा था। दोनों ने 'मेरे अंगने में' सीरियल में अहम किरदार अदा किया था। खास बात तो यह है कि दोनों की लव स्टोरी सगाई तक भी पहुंच गई थी।

PunjabKesari

चारू असोपा और नीरज मालवीय ने रिश्तों में आए उतार-चढ़ाव के बाद साल 2017 में ब्रेकअप कर लिया था। दोनों ने अपनी सगाई भी तोड़ दी थी। इसके बाद चारू असोपा ने साल 2019 में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी। चारू असोपा और राजीव सेन बीते साल एक बेटी के मां-बाप बने जिसका नाम जियाना सेन है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News