Pics: पति निक संग प्रियंका ने एंजॉय किया कैंडल नाइट डिनर, बेटी मालती के साथ खूब मस्ती करती आईं नजर

12/23/2023 4:12:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस बनाकर चलती हैं। वह अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी खुद और फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं और खूब मस्ती करती नजर आती हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने अपनी फैमिली के साथ विंटर वेकेशन एंजॉय किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी संग खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं।

PunjabKesari

 

वह मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। उन्होंने अपने पति और दोस्त संग कैंडल नाइट डिनर एंजॉय किया। पहली तस्वीर में वह डिनर के दौरान पति की गोद में हंसते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह व्हाइट पैंटसूट में गॉर्जियस लग रही हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस अपने फ्रेंड के साथ वाइन एंजॉय कर रही हैं।

PunjabKesari

 

अगली दो तस्वीरों में प्रियंका के बेटी मालती मैरी गाड़ी के साथ खेलती और चेयर पर झूला लेती नजर आ रही है। जबकि आखिरी फोटो में देसी गर्ल अपनी बेटी संग ग्राउंड में क्वालिटी टाइम स्पैंड करती दिख रही हैं।

PunjabKesari


फैंस देसी गर्ल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, प्रियंका चोपड़ा के लिए यह बेहद बिजी साल रहा। अब वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News