मां मधु और बेटी संग आउटिंग पर निकली प्रियंका, नानी और मम्मी का हाथ थामें खड़ी बेबी मालती मैरी ने खींचा सबका ध्यान

5/10/2024 12:57:32 PM

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स हैं। कपल ने अपनी लाडली का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा। मालती मैरी के आने के बाद से ही निकयांका की जिंदगी उसके इर्द गिर्द बस गई है। निक और पीसी अपनी लाडली को हद से ज्यादा प्यार करते हैं और वे उसे बेहतरीन जिंदगी देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दोनों काम में चाहे कितना भी बिजी क्यों ना हो लेकिन मालती मैरी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

PunjabKesari

हाल ही में पीसी की मां मधु और बेटी मालती मैरी के साथ एक तस्वीर सामने आई है। ये तस्वीर आयरलैंड की है जहां पीसी मालती मैरी और मां मधु चोपड़ा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तस्वीर में प्रियंका बैगी डेनिम पैंट और स्टाइलिश ब्लैक टाॅप में स्टनिंग दिखीं।उन्होंने अपने लुक को खुले लहराते बालों और ट्रेंडी कैप के साथ पूरा किया।

PunjabKesari

 

वहीं प्रियंका की मां मधु चोपड़ा बेज पैंट के साथ मल्टीकपल टॉप और फ्लफी जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि तस्वीर में सारी लाइमलाइट नन्हीं मालती मैरी ने चुरा ली। मालती मैरी लाइट ब्लू जैकेट और डार्क ट्राउजर में क्यूट दिखीं। नन्हीं मालती मम्मी प्रियंका और नानी मधु का हाथ थामें नजर आईं। इस दौरान मालती मैरी आस-पास की चीजों को निहारती दिखीं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिर 'लव अगेन' में नजर आईं थी, जिसमें निक जोनस ने भी कैमियो किया था। अब जल्द एक्शन-कॉमेडी 'हेड्स ऑफ स्टेट' में इदरीस एल्बा और जॉन सीना  के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म 'द ब्लफ' में भी दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News