लाल चेहरा..भीगी आंखें.. इन्फ्लूएंजा-ए के खतरनाक स्ट्रेन का शिकार हुए प्रियंका के पति, खराब सेहत के चलते कैंसल किया कॉन्सर्ट

5/4/2024 1:26:48 PM

लंदन: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि निक जोनस की तबीयत खराब हो गई है। इसकी जानकारी खुद निक ने वीडियो शेयर कर दी।

PunjabKesari

 

 

इसके साथ ही उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी। निक जोनस ने वीडियो में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट टूर के पोस्टपोन होने की वजह का भी खुलासा किया है। सिंगर ने कहा- 'मैं निक हूं, मेरे पास शेयर करने के लिए ऐसी खबर है जो मजेदार नहीं है पर बताना जरूरी है।

PunjabKesari

 

 

कुछ दिन पहले मुझे कुछ अजीब-सा महसूस होने लगा जब मैं उठा तो मेरी आवाज नहीं निकल रही थी और उस रात मैं कॉन्सर्ट के लिए प्रैक्टिस कर रहा था और पिछले दो, ढाई दिनों में मेरी हालत धीरे-धीरे बुरी होती जा रही है। मैं कल पूरे दिन बिस्तर पर पड़ा रहा। बुखार, शरीर में दर्द, गले में खराश और बहुत बुरी खांसी हो गई है। डॉक्टर को दिखाने के बाद भी मैं ठीक नहीं हुआ।' 

PunjabKesari

 

 

सिंगर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा-'हाय दोस्तों। मैं इन्फ्लूएंजा-ए के भयानक तनाव से जूझ रहा हूं, जो चारों ओर फैल रहा है और मैं इस समय गाने में सक्षम नहीं हूं। हम हमेशा आप लोगों को सबसे बेहतरीन शो देना चाहते हैं और मैं इस समय मेक्सिको में इन शो के लिए ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं।' निक जोनस का लेटेस्ट पोस्ट फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है और सिंगर की सेहत जल्द ठीक होने  के लिए फैंस प्रार्थना कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jonas Brothers (@jonasbrothers)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News