बेटी संग प्रियंका की मस्ती: कभी मालती को कंधे पर बिठा किए स्काट कभी डंडे के साथ खेलती दिखीं ''देसी गर्ल''

5/8/2024 3:10:07 PM

लंदन:  'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस इंडस्ट्री की सबसे छोटी चर्चित स्टार किड है। मम्मी-पापा की तरह ही मालती मैरी भी आए दिन चर्चा में आ जाती हैं। आए दिन मालती मैरी की प्यारी सी तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। बीते दिनों मालती मैरी ने मम्मी प्रियंका को उनकी अपकमिंग फिल्म हेड ऑफ स्टेट के सेट पर उन्हें ज्वाइन किया था। इस सेट से मालती की कई तस्वीरें सामने आईं थीं। वहीं अब प्रियंका ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली हैं।

PunjabKesari

ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रैपअप वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीसी फिल्म की कास्ट के साथ-साथ अपनी बेटी मालती मैरी के साथ भी मस्ती करती दिख रही हैं। वह कभी मालती को गोद में लिए मिर्र सेल्फी ले रही हैं। कभी हाथ में डंडा लिए मालती के साथ खेल रही हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं वह मालती को कंधे पर उठाए स्क्वाट कर रही हैं। फैंस मां-बेटी की इस मस्ती को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari


बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बेटी की सेफ्टी को लेकर खुलकर बात की है। पीसी का कहना है कि वह चाहती हैं कि उनकी लाडली 'सेफ स्पेस' में रहे।

PunjabKesari

 

प्रियंका ने कहा, ''मुझे लगता है कि बच्चे हमारे लिए पैदा नहीं होते हैं, वे हमारे जरिए अपनी जिंदगी जीने के लिए पैदा होते हैं और इसी तरह मेरे माता-पिता ने मेरा पालन-पोषण किया। वह हमेशा कहती थी कि मैं आपकी सुरक्षित जगह हूं। यहीं मैं मालती के लिए बनना चाहती हूं, उसकी सुरक्षित जगह और उसे वह करने देना जो वह चाहती है।''

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिर 'लव अगेन' में नजर आईं थी, जिसमें निक जोनस ने भी कैमियो किया था। अब जल्द एक्शन-कॉमेडी 'हेड्स ऑफ स्टेट' में इदरीस एल्बा और जॉन सीना  के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म 'द ब्लफ' में भी दिखाई देंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News