2nd Birthday:बीच किनारे प्रियंका-निक की प्रिसेंस का बर्थडे सेलिब्रेशन, चाचू का हाथ थामें नजर आईं मालती मैरी

1/16/2024 12:37:58 PM

लंदन: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक प्यारी सी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के पेरेंट्स हैं। कपल ने 15 जनवरी 2022 को सरोगेसी के जरिए अपनी नन्हीं राजकुमारी का स्वागत किया। वहीं अब 2024 में कपल की ये नन्हीं प्रिंसेस 2 साल की हो गई है। लाडली के इस खास दिन को निकयांका ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मालिबू में सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में कपल अपनी लाडली के साथ बीच किनारे क्वालिटी टाइम स्पेंड करता दिख रहा है। प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज ने मालती मैरी के बर्थडे सेलिब्रेश की झलकियां शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

भले ही सामने आई तस्वीरें और वीडियोज साफ नहीं हैं लेकिन एक झलक में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को बीच किनारे देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो PeeCee एक बेज कलर की आउटफिट में नजर आ रही है, जबकि निक ने बेज रंग की पैंट के साथ एक नीली जैकेट पहने दिख रहे हैं। दोनों हाथों में हाथ थाम चल रहे हैं।

 

PunjabKesari

एक तस्वीर में मालती मैरी को रेड आउटफिट में जेम्स कैवनॉघ का हाथ पकड़कर पानी की ओर चलते हुए दिखाया गया है।एक अन्य तस्वीर में, निक के भाई फ्रैंकलिन जोनास एक गुलाबी पतंग पकड़े हुए समुद्र तट के किनारे चलते हुए एक तस्वीर क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

2022 में मर्दस डे पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उनकी बेटी की प्री-मैच्योर डिलीवरी हुई थी, इस वजह से वो करीब 100 दिनों तक NICU में थीं। ये 100 दिन प्रियंका और निक के लिए बहुत भारी थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को बीते साल इंग्लिश मूवी 'लव अगेन' में देखा गया था। इसके अलावा वो 'सिटाडेल' वेब सीरीज में भी दिखाई दीं। अब उन्हें 'हेड्स ऑफ स्टेट' में एक्टिंग करते देखा जाएगा। इस इंग्लिश मूवी की शूटिंग अभी चल रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News