बेटी और पति संग बीच पर चिल मूड में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, रेत से खेलती दिखीं नन्हीं मालती

1/3/2024 11:52:58 AM

लंदन: अपने प्यार निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा न्यूयाॅर्क में शिफ्ट हो गईं। कपल की शादी को 5 साल हो गए हैं और उनकी एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है। प्रियंका एक दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्यारी मां भी हैं। जब बात अपनी बेटी की आती है तो प्रियंका प्राइवेसी बनाए रखने की कोशिश करती हैं लेकिन समय-समय पर वह अपनी लाडो की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर देती हैं। इन दिनों  प्रियंका निक उनकी राजकुमारी मालती और दोस्तों के साथ काबो में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। तस्वीरों में प्रियंका अपनी बेटी मालती और उनके परिवार के साथ बीच किनारे चिल तरती दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दीवा व्हाइट ट्रांसपेरेंट लाॅन्ग ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस इतनी ट्रांसपेरेंट है कि उनके ब्लैक इनरविअर भी साफ दिख रहे हैं। प्रियंका ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, धूप का चश्मा और खुले बालों से पूरा किया। वहीं नन्हीं मालती व्हाइट फ्राॅक में प्यारी लग रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News