Precious Moments: इंटरनेट पर छाई बेटी संग प्रियंका की तस्वीर, मां के सीने से चिपक बारिश एंजाॅय करती दिखीं मालती मैरी

2/7/2024 1:05:35 PM

लंदन: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा बाॅलीवुड और हाॅलीवुड की जानी मानी हस्ती होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। प्रियंका चोपड़ा जब से मालती मैरी चोपड़ा जोनस की मां बनी हैं तब से वह अक्सर मदर गोल्स देती नजर आती हैं। प्रियंका अपनी बेटी आराध्या से कितना प्यार करती हैं। उसका सबूत उनका इंस्टा अकाउंट है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं पीसी को जब भी समय मिलता है वह अपनी बेटी मालती मैरी के साथ क्वालिटी टाइम जरूर बिताती हैं। हाल ही में प्रियंका की अपनी लिटिल प्रिसेंस के साथ एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों सुबह-सुबह एक-दूसरे के साथ Me Time एंजाॅय कर दिख रही हैं।

 

PunjabKesari

प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लॉस एंजेलिस में बारिश के मौसम की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें मालती मम्मा की गोद में कंबल में लिपटी हुई हैं ।मां से सीने से चिपक कर मालती मैरी बारिश एंजाॅय कर रही हैं। प्रियंका ने मालती के सिर पर प्यार से हाथ रखा हुआ है, और लाड़ कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है- ऐसी सुबहें....।

PunjabKesari

प्रियंका ने निक जोनस से 2018 में शादी की थी, और 2022 में वो सरोगेसी के जरिए बेटी मालती के पैरेंट्स बने थे। 15 जनवरी को कपल ने अपनी लाडली का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News