पति का हाथ थाम लंच डेट पर निकली प्रियंका, क्रॉप्ड ग्रे स्वेटशर्ट में ''देसी गर्ल'' का दिखा स्वैग

11/9/2023 4:42:06 PM

लंदन: 'देसी गर्ल' यानि प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा साथ लेकर चलती हैं। प्रियंका काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह फैमिली के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं।

PunjabKesari

 

प्रियंका को अक्सर पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया है। वहीं एक बार फिर प्रियंका को पति संग कुछ मी टाइम एंजाॅय करते देखा गया।

PunjabKesari

निकयांका को कैलिफोर्निया के शर्मन ओक्स में पेटिट ट्रोइस में लंच डेट एंजाॅय करते देखा गया। लंच डेट के लिए दोनों ने ही कैजुअल लुक को चुना। 41 साल की एक्ट्रेस ने डिजाइनर जोआ ब्राउन की क्रॉप्ड ग्रे स्वेटशर्ट के साथ मैचिंग स्वेटपैंट पेयर की थी जिसमें वह कूल दिख रही थीं।

PunjabKesari

इसके साथ हसीना ने फजी ब्लैक स्लाइड पहनी थी। उन्होंने अपने खूबसूरत बालों को एक क्लिप के साथ पीछे खींच लिया था बांध रखा था और शेड्स लगा रखे थे।

PunjabKesari

वहीं 31 साल के निक ब्लैक कार्गो पैंट के साथ ब्लू हुडी पहने कूल लगे। उन्होंने भी शेड्स लगा रखे थे। दोनों LA की सड़कों पर हाथों में हाथ थामें घूमते दिखे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News