शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, एक्टर ने शेयर की खुशखबरी

6/26/2024 10:12:26 AM

मुंबई. टीवी का फेमस कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बहुत जल्द माता-पिता बनने जा रहे हैं। युविका चौधरी प्रेगनेंट हैं और प्रिंस नरूला ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। 

PunjabKesari
प्रिंस नरूला ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, पहली तस्वीर में एक बड़ी कार के साथ छोटी कार नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में गाड़ियों की तरफ देख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रिंस ने लिखा- 'हैलो सब लोग। मैं इस वक्त अपनी फीलिंग्स जाहिर नहीं कर पा रहा हूं क्योंकि हम बहुत खुश भी हैं और साथ ही नर्वस भी हैं। भगवान के शुक्रगुजार भी हैं और पैरेंट्स के लिए सुपरएक्साटइटेड भी हैं। क्योंकि प्रिविका बेबी आने वाला है। बहुत जल्दी अब सब उसके लिए हो जाएगा बेबी। युविका तुम दूसरे नंबर पे आओगी। मेरे मम्मी पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पे हो जाऊंगा क्योंकि हमारी लाइफ का जो सेंटर होनेवाला है, वो आने वाला है। मैं इतना खुश हूं कि जिसके लिए मैंने इतनी मेहनत की है कि जब भी मैं बाप बनूंगा, उसके लिए सब होना चाहिए। जैसे सब पैरेंट्स सोचते हैं, मेरे भी वो सपने थे। जैसे हमारे मां-बाप ने हमें पाला और अच्छा इंसान बनाया। हम भी अपने बच्चे को अच्छा इंसान बनाने की कोशिश करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by PRINCE YUVIKA NARULA ❤️❤️❤️ (@princenarula)

उन्होंने आगे लिखा- 'जब हमें पता चला था कि हम प्रेगनेंट हैं तो उस दिन से लेकर अब तक की जर्नी बहुत ही एक्साइटमेंट वाली, अलग-अलग इमोशंस वाले पल पल को जीने वाली, हर स्कैन को जीने वाली, हर स्कैन को देखकर रोने वाली और घर आकर खुश होकर हंसने वाले रहे हैं। भगवान का शुक्रिया, जिसने हर खुशी दी है हमें। मुझे मेरी जिंदगी का बेस्ट गिफ्ट देने के लिए थैंक यू बेबी। अब मैं और मेरे पैरेंट्स इसके साथ दोबारा जिएंगे। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब दादा-दादी, नाना-नानी इसे बड़ा करेंगे, जैसे उन्होंने हमें किया। बेबी तुम उसे अंग्रेजी सिखाना और मैं हिंदी और पंजाबी।'

PunjabKesari
बता दें प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने साल 2018 में शादी की थी। उनकी पहली मुलाकात 'बिग बॉस 9' में हुई और फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। अब शादी के 6 साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News