शादी के करीब डेढ़ साल बाद मां बनीं ''रातां लम्बियां'' फेम सिंगर असीस कौर, पति गोल्डी संग किया बेटे का स्वागत

6/23/2024 12:48:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर प्लेबैक सिंगर असीस कौर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। सॉन्ग 'रातां लम्बियां' फेम सिंगर ने हाल ही में पति गोल्डी सोहेल के पहले बच्चे का स्वागत किया है। उन्होंने विश्व संगीत दिवस पर एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में इस खास मौके पर बेबी का स्वागत कर कपल की खुश का कोई ठिकाना नहीं है और उन्होंने इस खुशखबरी को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

 


असीस कौर और गोल्डी सोहेल ने 21 जून को अपने पहले बच्चे यानी बेटे का स्वागत किया। यह खुशखबरी देते हुए कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें सिंगर अपने पति की गोद में सिर रखे और हाथ में बेबी शूज लिए पोज दे रही हैं। इस फोटो को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'वाहेगुरु तेरा शुक्र है. अत्यंत खुशी और कृतज्ञता के साथ, हम विश्व संगीत दिवस पर अपने प्यारे बच्चे के जन्म की घोषणा करते हैं! इस विशेष दिन ने हमें हमारे जीवन की सिम्फनी में सबसे मधुर नोट से नवाज़ा है। हमारे दिल प्यार, खुशी और कृतज्ञता से भर गए हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asees Kaur (@aseeskaurmusic)


कपल के पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत कर कितना खुश हैं।


बता दें, अख लड़ जावे सॉन्ग फेम सिंगर ने 18 जून, 2023 में गोल्डी सोहेल संग शादी रचाई थी और शादी के करीब डेढ़ साल के भीतर अब कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News