पिछले 5 महीनों से ही अलग...पवित्रा पुनिया और एजाज खान का हुआ ब्रेकअप,सगाई कर चुका था कपल

2/13/2024 3:15:42 PM

मुंबई: 'बिग बॉस सीजन 14' फेम  पवित्रा पुनिया और एजाज खान आखिरकार अलग हो गए हैं। लगभग 2 साल की डेटिंग के बाद कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। वैसे तो लंबे समय से दोनों की ब्रेकअप की खबरें बी-टाउन के गलियारों में थी।  

PunjabKesari

 

कपल साथ में नजर भी नहीं आता था और न ही कोई पोस्ट करते थे।वहीं अब  दोनों ने ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया है। एक्ट्रेस ने एक वेब पोर्टल को बताया कि वह पिछले 5 महीनों से ही अलग हो गए थे लेकिन एक ही अपार्टमेंट में रह रहे थे हालांकि पिछले महीने मलाड स्थित इस अपार्टमेंट को एजाज ने छोड़ दिया है और एक्ट्रेस वहीं रह रही हैं।

PunjabKesari
 

ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए पवित्रा ने कहा-'हर चीज की एक शेल्फ लाइफ होती है। कुछ भी पर्मानेंट नहीं होता है। रिश्तों में भी ऐसा होता है। एक शेल्फ लाइफ हो सकती है। एजाज और मैं कुछ महीने पहले अलग हो गए हैं। और मैं हमेशा चाहूंगी कि उनके साथ चीजें अच्छी हों। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं लेकिन हमारा रिश्ता टिक नहीं सका।'

PunjabKesari

वहीं एजाज खान ने कहा-'मुझे उम्मीद है कि पवित्रा को खूब प्यार और सफलता मिले, जिसकी वो हकदार हैं। वह हमेशा मेरी दुआओं में शामिल रहेंगी।'

PunjabKesari

 

बता दें कि 'बिग बाॅस 14' में तो दोनों के बीच भयंकर लड़ाई-झगड़े देखने को मिले थे लेकिन शो के खत्म होते-होते इनके बीच प्यार हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज भी किया था। साथ में तमाम तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने सगाई की थी।  एजाज ने पवित्रा को डायमंड रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज किया था। सगाई के बाद से ही उनके फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते थे लेकिन अब फैंस का सपना पूरा नहीं होगा। 


काम की बात करें तो पवित्राआखिरी बार टीवी शो 'नागमणि' में देखा गया था। वहीं एजाज फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान और विजय सेतुपति के साथ दिखाई दिए थे।

 


 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News