मुझे पता था कि ये सब झूठ हैं..तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर ने 6 साल बाद तोड़ी चुप्पी

6/23/2024 1:53:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इमरान हाश्मी की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मीटू मूमेंट में एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर खूब सुर्खियों में आई थीं। साल 2018 में तनुश्री ने पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। वहीं, अब हाल ही में तनुश्री के इस सब आरोपों पर 6 साल बाद नाना पाटेकर ने चुप्पी तोड़ी है और कहा कि उन्हें पता है कि ये सारे आरोप गलत और झूठे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने कहा कि उन्हें शुरू से ही पता था कि तनुश्री दत्ता के लगाए आरोप झूठे हैं, यही वजह है कि उन्हें कभी गुस्सा नहीं आया। उन्होंने कहा, 'मुझे पता था ये सब झूठ है। इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया। जब सब झूठ था तो मुझे गुस्सा क्यों आना चाहिए? और वो सब बातें पुरानी हैं। वो हो चुकी हैं। उनके बारे में हम क्या बात कर सकते हैं? सबको सच पता था। मैं उस समय क्या कह सकता था, जब ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था? अचानक कोई कहता है कि तुमने ये किया, तुमने वो किया। मैं इन सब बातों का क्या जवाब देता? क्या मुझे ये कहना चाहिए था कि मैंने ये नहीं किया? मुझे सच पता है कि मैंने कुछ नहीं किया।'

 

बता दें, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर शोषण का आरोप लगाकर 2018 में भारत में MeToo Movement की शुरुआत की थी। तनुश्री ने अपने बयान में कहा कि 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उनका 'यौन शोषण करने की कोशिश' की थी। तनुश्री ने कहा था कि गाना एक ही एक्टर पर फिल्माया जाना था, लेकिन फिर भी वह शूटिंग के दिन सेट पर मौजूद रहते थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News