इजरायल में मधुरा नायक की बहन-जीजा की मौत,बच्चों के सामने आतंकियों ने की हत्या,दर्द में चूर एक्ट्रेस का परिवार

10/11/2023 9:48:53 AM

मुंबई: फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने जिस तरह इजरायल पर हमला किया वह काफी निंदनिय है। इस हमले में न जाने कितने लोगों की जान जा चुकी है। बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा  तो सुरक्षित वापस आ गई हैं लेकिन 'नागिन' एक्ट्रेस मधुरा नायक ने इस युद्ध में अपने परिवार के दो सदस्यों को खो दिया है।

PunjabKesari

इस दुख की जानकारी उन्होंने इंस्टा पर शेयर की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी चचेरी बहन और उनके पति को खो दिया है। उनकी मौत की जानकारी 8 अक्टूबर को मिली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Madhura Naik 🧿 (@madhura.naik)

 

एक्ट्रेस ने लिखा- 'ओडाया, मेरी बहन और उसके पति की उनके बच्चों के सामने फिलीस्तीनी आतंकवादी द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार को उन्हें मृत पाया गया। आतंकवादी हमले में मेरी चचेरी बहन की हत्या का गहरा दुख हुआ। वह हमेशा याद आएंगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Madhura Naik 🧿 (@madhura.naik)

 

वीडियो में मधुरा नायक ने कहा कि वह भारत में जन्मी यहूदी हैं जिनकी संख्या देश में सिर्फ तीन हजार ही है। उन्होंने अपने परिवार की एक बेटी और बेटे को खो दिया है। बहन और उसके पति को बच्चों के सामने मार दिया गया है। उनका परिवार जिस दर्द से गुजर रहा है उसे शब्दों में जाहिर नहीं कर सकते लेकिन हमास की आग में इजराइल के बच्चे, बूढ़े और महिलाएं जल रहे हैं।

मधुरा नायक टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। कई डेली सोप में वह नेगेटिव रोल्स कर चुकी हैं। मधुरा नायक 'प्यार की ये एक कहानी', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'हमने ली है शपथ' और 'तुम्हारी पाखी' जैसे सीरियल्स में जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News