दीपिका की प्रेग्नेंसी को फेक बताने वालों पर भड़की मॉम-टू-बी ऋचा चड्ढा, लगाई यूजर्स की क्लास

6/26/2024 10:15:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही पति रणवीर सिंह के पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में वह इस फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं और अक्सर स्टाइलिश लुक में पब्लिक अपीयरेंस दे रही हैं। हालांकि, कई लोग दीपिका की प्रेग्नेंसी को फेक बताते हुए उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को ट्रोल करने वालों पर मॉम-टू-बी ऋचा चड्ढा का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने हेटर्स को दो-टूक जवाब दिया है।

PunjabKesari


दरअसल, दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के प्री रिलीज इवेंट में पहुंची थीं, जहां वह पेंसिल हील्स पहने नजर आईं और बॉडीकोन ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस को इस अंदाज में देख लोगों उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनकी प्रेग्नेसी को फेक बता दिया।

PunjabKesari


ट्रोलिंग के बीच एक इन्फ्लुएंसर ने दीपिका के सपोर्ट में लिखा- ‘वह बच्ची नहीं हैं, जिन्हें बताया जा सके कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। वह अपने कन्फर्टेबल के हिसाब से कुछ भी पहन सकती हैं। उन्हें किसी की सलाह की जरूरत नहीं है।’ इसी पोस्ट पर ऋचा चड्ढा ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘नो यूट्रस, नो ज्ञान।’


बता दें, एक्ट्रे ऋचा चड्ढा भी प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही शोहर अली फजल के पहले बच्चे को जन्म देंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News