''फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता'' की सालगिराह पर निर्मातओं ने जारी किया ये विशेष वीडियो

3/21/2020 7:11:06 PM


नई दिल्ली। यदि आप ड्रामा और कॉमेडी के शानदार संयोजन की तलाश कर रहे हैं, तो हमें यकीन है कि पिछले साल आपकी खोज फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' पर आ कर पूर्ण हुई होगी। आरएसवीपी प्रोडक्शन की यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म आपको निश्चित रूप से देखने की जरूरत है ! अपनी रिलीज की एक साल की सालगिरह को चिह्नित करते हुए, निर्माताओं ने एक विशेष वीडियो साझा किया जहां निर्देशक वासन बाला को अनप्लग्ड अंदाज में देखा जा सकता है।
सुपरस्टार सलमान खान फिल्म 'राधे' में तीन खलनायकों से करेंगे आमना-सामना ! 

 

फिल्म की कहानी सूर्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ऐसी आजीवन स्थिति से ग्रस्त है जिस वजह से वह दर्द को महसूस करने या पंजीकृत करने में असमर्थ है। लेकिन जल्द ही, वह मार्शल आर्ट्स सीखने और अपने सबसे बड़े आइडल की मदद करने के लिए अपनी क्षमताओं का उपयोग करने का फैसला करता है।

 

फिल्म का प्रीमियर 2018 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल  के मिडनाइट मैडनेस सेक्शन में किया गया था जहां इसने पीपल्स च्वाइस अवार्ड मिडनाइट मैडनेस जीता था। फिल्म को 2018 मामी फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया गया था जहाँ इसे स्टैंडिंग ओवेशन के साथ सरहाया गया था। अभिमन्यु दासानी ने बेस्ट डेब्यू अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था और मकाऊ में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह व पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ नए युवा अभिनेता का खिताब अपने नाम किया था। वही, गुलशन देवैया को स्क्रीन अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के खिताब से नवाज़ा गया था। 

 

यह फिल्म 21 मार्च 2019 में रिलीज हुई थी। अपनी एक साल की सालगिरह को चिह्नित करते हुए, निर्माताओं ने एक विशेष वीडियो साझा किया है, जिसमें निर्देशक वासन बाला ने फिल्म को मिलने वाले सभी मजेदार टिप्पणियों को साझा किया है और साथ ही यह भी साझा किया है कि कैसे दर्शकों को यह महसूस हुआ कि यह एक 'अंडररेटेड फिल्म' थी, लेकिन दुनियाभर में इसे काफी पसंद किया गया था !

 

वीडियो में यह भी स्पष्ट रूप से दिखाया गया है कि कैसे दर्शक अभी से फिल्म के सीक्वल की मांग कर रहे हैं। निर्देशक ने कुछ मजेदार बीटीएस साझा करते हुए यह भी बताया है फिल्म के कुछ किरदार अलग-थलग क्यों थे! फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान  ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। यह फिल्म रोनी स्क्रूला की आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित है और 21 मार्च 2019 में रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News