BFF राधिका मर्चेंट के लिए जाह्नवी ने रखा ब्राइडल शॉवर: सैटिन को-ऑर्ड सेट में Bride To Be, पिंक थीम में गर्ल गैंग ने की पजामा पार्टी

4/15/2024 4:40:22 PM


मुंबई:बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई 2024 में दूल्हा बनेंगे। अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ शादी रचाएंगे। शादी से पहले गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ जिसमें सभी बी-टाउन इस जश्न का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे थे।

PunjabKesari

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में जाह्नवी कपूर ने कपल के साथ खूब मस्ती करते नजर आई थीं। वहीं अब  जाह्नवी कपूर ने अपनी गर्ल्स गैंग के साथ राधिका मर्चेंट के लिए ब्राइडल शॉवर होस्ट की।

PunjabKesari

ब्राइडल शाॅवप की तस्वीरें जाह्नवी ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में होने वाली दुल्हन को व्हाइट सैटिन को-ऑर्ड सेट में सजाया गया था, जिसमें स्लीव्स पर फेदर एम्बेलिश्मेंट की गई थी। राधिका ने अपने लुक के साथ सिल्वर एम्बेलिश्ड पंप हील्स और सिर पर खूबसूरती से एक क्राउन पहना हुआ था। ब्राइडस्क्वाड को स्लीक क्राउन व ओपन हेयरस्टाइल के साथ पिंक कलर के को-ऑर्ड सेट में देखा गया।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' में नजर आएंगी। वहीं फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' में एन. टी. रामा राव जूनियर, सैफ अली खान और प्रकाश राज के साथ नजर आएंगी।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News