टीचर ने पूछा- प्रदूषण से कैसे बचा जा सकता है? स्टूडेंट का जवाब पढ़ हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

4/11/2024 5:25:11 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों की आंसर शीट वायरल होती रहती हैं, जिसमें बच्चे कई बार सवालों के ऐसे जवाब देते हैं, जिन्हें देखकर या तो हैरानी होती है या फिर हम अपनी हंसी पर कंट्रोल ही नहीं कर पाते। अब एक बच्चे की ऐसी ही आंसर शीटसोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें बच्चे ने सवाल का ऐसा जवाब लिखा है कि आप भी बच्चे की स्मार्टनेस के फैन हो जाएंगे।  वायरल हो रही आंसर शीट में जो सवाल लिखा है, उसमें पूछा गया है कि प्रदूषण से कैसे बचा जा सकता है? जिसके उत्तर में स्टूडेंट लिखा है- 'गाड़ियों से निकलने वाला धुआं और फैक्ट्री से निकलने वाला पानी और प्रदूषित हवा कम हो जाए तभी प्रदूषण से बचा जा सकता है'... बच्चे ने इसके आगे जो लिखा वो पढ़कर तो आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bittu Sharma Jokes (@bittusharmainsta)

बच्चे से आंसर में आगे लिखा-'बहुत प्यार करते हैं तुमके सनम, कसम चाहे ले लो खुदा की कसम, हमें हर घड़ी आरजू है तुम्हारी, होती है कैसी सनम बेकरारी, मिलेंगे जो तुमको तो बताएंगे हम, अगर ये सब सावधानियों बरतेंगे तभी प्रदूषण से बचा जा सकता है।'

 


अब इस आंसर शीट को पढ़कर तो कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा है। वायरल आंसर शीट को इंस्टाग्राम पर Bittu Sharma Jokes नाम के पेज से शेयर किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News