Gym Looks: शाॅर्ट्स में मलाइका-किम का कूल लुक, सीमा-अमृता का दिखा कैजुअल अंदाज

10/26/2019 3:30:31 PM

मुंबई: वर्कआउट बी-टाउन हसीनाओं की लाइफ का सबसे जरुरी हिस्सा है। अपने आपको फिट रखने के लिए ये स्टार्स योगा, पिलेट्स और जिम का इस्तेमाल करते हैं। आए दिन इन हसीनाओं को जिम या पिलेट्स क्लास के बाहर देखा जाता है। हसीनाएं अपमे जिम लुक की तरफ भी पूरा ध्यान देती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा, सीमा खान, किम शर्मा और अमृता अरोड़ा को जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान हर हसीना को लुक जरा हटके था। आइए डालते हैं इन हसीनाओं के जिम लुक पर एक नजर...

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की हाॅट माॅम्स में से एक हैं। मलाइका को आए दिन जिम के बाहर या योगा क्लास के बाहर देखा जाता है। हाल ही में मल्ला को योगा क्लास के बाहर देखा गया। इस दौरान मलाइका व्हाइट स्पैगिटी टाॅप के साथ मैचिंग शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। लाइट मेकअप, शेड्स मल्ला के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। योगा क्लास के बाहर एक्ट्रेस ने जमकर पोज दिए। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। आए दिन मलाइका और अर्जुन को कई जगहों पर एक-साथ स्पाॅट किया जाता है।

PunjabKesari

सीमा खान- अमृता अरोड़ा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा अपनी फ्रेंड सीमा खान के साथ योगा क्लास के बाहर दिखीं। लुक की बात करें तो अमृता टैंक टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में कैजुअल लुक में दिखीं। वहीं सीमा ब्लैक टी-शर्ट और जैगिंग में दिखीं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमृता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्हें पार्टीज और इवनेंट में देखा जाता है। 

PunjabKesari

 

किम शर्मा

'मोहब्बतें' फेम किम शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। किम कभी अपने अफेयर्स तो कभी बिकिनी तस्वीरों की वजह से लाइमलाइम साइट में आ ही जाती हैं। हाल ही में किम को योगा क्लास के बाहर देखा गया। इस दौरान वह व्हाइट टॉप और पिंक शॉर्ट्स में बोल्ड दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप किया था। उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा था। किम ने गाड़ी में बैठने से पहले मीडिया को कई पोज दिए।  

PunjabKesari

काम की बात करें तो किम को आखिरी बार साउथ फिल्म 'मगधीरा' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दी थी। किम ने अपने करियर की शुरुआत यशराज की फिल्म से की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News