जाह्नवी के लिए गाना चाहती हैं लता मंगेशकर, 'धड़क' देख हुईं इंप्रेस

7/25/2018 12:16:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क बॉक्स अॉफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।  स्टार्स से लेकर फैंस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर लता मंगेशकर ने भी धड़क देखी और जाह्नवी और ईशान की खूब प्रशंसा की है। 

PunjabKesari

लता जी ने कहा कि बोनी और अनिल दोनों हमारे बहुत करीबी हैं। मैं अनिल और सुनीता की सगाई में भी गई थी, हालांकि मैं उनकी शादी में शामिल नहीं हो सकी। मुझे बहुत खुशी है कि उनकी बेटी सोनम की शादी हो गई और वो वाकई अच्छा काम कर रही है। एक समय था जब शादी के बाद अभिनेत्रियां काम नहीं करती थी या बहुत कम काम करती थीं। उन्होंने कहा कि शुक्र है वो दिन खत्म हो गए।

PunjabKesari

एक कामकाजी महिला के रूप में और मैं 12 साल की उम्र से काम कर रही हूं। शादी के बाद करियर छोड़ना मेरे लिए पूरी तरह से अस्वीकार्य है। बोनी भी मंगेशकर परिवार के करीबी हैं। उन्होंने कहा, श्रीदवी के अचानक जाने के बाद उनकी बेटी का फिल्म डेब्यू उनके (बोनी) के लिए मुस्कुराने की वजह है। जाह्नवी बहुत प्यारी हैं। मैं उसके लिए फिल्म में गाना गाना पसंद करूंगी। फिल्म की बात करें तो जाह्नवी और ईशान की फ‍िल्म "धड़क" इन द‍िनों बॉक्स ऑफ‍िस पर छाई हुई है। फिल्म ने 3 द‍िन में 33 करोड़ की कमाई की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News